पाकिस्तानी टीम को हराने वाले प्रत्येक खिलाडी को मिलेगा एक-एक लाख का नगद इनाम
पाकिस्तानी टीम को हराने वाले प्रत्येक खिलाडी को मिलेगा एक-एक लाख का नगद इनाम
Share:

नई दिल्ली: खेल जगत से खबर आ रही है की भारत ने जूनियर एशिया कप हॉकी के फाइनल में पाकिस्तान को 6-2 से हरा दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान पर भारत की इस जीत के बाद हॉकी इंडिया ने जूनियर पुरुष एशिया कप जीतने वाली टीम के प्रत्येक खिलाड़ी के साथ साथ भारतीय हॉकी टीम के मुख्य कोच के लिए एक एक लाख रुपये नकद पुरस्कार देने का ऐलान किया है. इसके इसके अलावा सहयोगी स्टाफ को भी पचास हजार रुपये नकद पुरस्कार को देने की भी घोषणा की है.

इस जूनियर एशिया कप हॉकी के फाइनल में भारत की तरफ से सबसे अधिक गोल करने वाले हॉकी खिलाडी हरमनप्रीत सिंह और सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर रहे विकास दहिया को भी उनके इस प्रदर्शन पर एक एक लाख रुपये अतिरिक्त पुरस्कार देने की घोषणा की गई है. आपको बता दे की जूनियर एशिया कप हॉकी के मैच में भारतीय हॉकी टीम ने विरोधी पाकिस्तानी टीम को 6-2 से हराकर खिताब अपने नाम किया.

इस टूर्नामेंट में हरमनप्रीत सिंह ने सबसे अधिक 15 गोल किए भारतीय हॉकी टीम की पाकिस्तान पर जीत के बाद भारतीय हॉकी इंडिया के अध्यक्ष नरिंदर ध्रुव बत्रा ने अपने एक बयान में कहा की यह भारत के लिए काफी गर्व की बात है. तथा में इसके लिए खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और कोचों को उनकी इस जीत पर की गई मेहनत के लिए बधाई देता हु. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -