हॉकी : भुल्लर ने जीता ख़िताब
हॉकी : भुल्लर ने जीता ख़िताब
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम पूरी दुनिया में जानी जाती है, अपने शानदार प्रदर्शन के लिए. लेकिन भारतीय हॉकी टीम भी किसी से काम नहीं है. हॉकी भारत का राष्ट्रीय खेल है, भारतीय टीम काफी मजबूत है. मकाऊ ओपन चैंपियन में भारतीय गोल्फर गगनजीत भुल्लर ने तीन शॉट की बढ़त के साथ यहां मकाऊ ओपन का खिताब अपने नाम कर लिया.

उल्लेखनीय है कि भारतीय गोल्फर गगनजीत भुल्लर मकाऊ ओपन चैंपियन मैच के दौरान शानदार प्रदर्शन कर तीन शॉट लगाकर मैच अपने नाम किया, यह उनका दूसरा और ओवर ऑल आठवां एशियन टूर खिताब भी है. भुल्लर ने मैच के आखिरी दिन तीन अंडर 68 का कार्ड खेला और कुल 13 अंडर 271 के स्कोर के साथ यहां मकाऊ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में खिताब पर कब्जा कर लिया. भारतीय गोल्फर ने चार राउंड में 64, 65, 74 और 68 के कार्ड खेले. तीसरे राउंड में तीन ओवर 74 के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भुल्लर ने फाइनल राउंड में बिल्कुल नये अंदाका में खेल दिखाया और चौथे राउंड में 7 बर्डी खेली. वह दो बोगी और एक डबल बोगी भी खेल बैठे. उन्होंने शुरूआत तो बोगी से की लेकिन फिर अगले 12 होल में लगातार छह बर्डी से उन्होंने पांच शॉट की बढ़त बना ली और जीत दर्ज की.

बता दे कि भुल्लर ने पांच लाख डॉलर की ईनामी राशि वाले इस टूर्नामेंट के आखिरी दिन तीन अंडर 68 का कार्ड खेला, जिसके बाद मैच में बढ़त के साथ उन्होंने जीत हासिल की.

हॉकी: कोरिया के खिलाफ भारत का मुकाबला

एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट : भारत ने पाक को किया 3-1 से चित

एशिया कप हॉकी : फाइनल में मलेशिया से भिड़ेगा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -