बिग बैश लीग में भारतीय बल्ले से निकला फिर एक अर्धशतक
बिग बैश लीग में भारतीय बल्ले से निकला फिर एक अर्धशतक
Share:

बिग बैश लीग में आज फिर एक भारतीय के बल्ले से अर्धशतक निकला यह अर्धशतक भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने ऑस्ट्रेलियाई टी-20 लीग बिग बैश में होबार्ट हरिकेंस के लिए लगाया हैं। यही नहीं उनके इस पारी की बदौलत हरिकेंस को पहली जीत भी हासिल हुई। मंधाना सीजन के शुरुआती मैच में शून्य पर आउट हो गईं थी। उन्होंने इस मैच में 41 गेंद में 69 रन बनाए। पारी के दौरान उन्होंने 13 चौके लगाए। वही उन्हेंअच्छे प्रदर्शन के लिये  प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला। होबार्ट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 196 रन बनाए। टूर्नामेंट के इतिहास में यह उसका सबसे बड़ा स्कोर है।

मात्र 24 गेंद में लगाया अर्धशतक
मंधाना ने मैथ्यूज के साथ दूसरे विकेट के लिए 98 रन की साझेदारी की और उन्होंने मात्र 24 गेंदो में ही अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। उन्होंने मैथ्यूज ने 30 गेंद की पारी में दो छक्के और चार चौके लगाए। आखिरी के ओवरों में नाइट, कोरिन हॉल, और साशा मोलोनी ने तेजी से रन बनाए। मोलोनी ने 9 गेंद में 23 रन बनाए।

मंधाना के अलावा हिली मैथ्यूज ने 42, हीथर नाइट और कोलिन हॉल ने 23-23 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेलबर्न स्टार्स की टीम 16.5 ओवर में 124 रन पर सिमट गई। उसके लिए एंजेला रिक्स ने सर्वाधिक 31 रन बनाए। होबार्ट के लिए नाइट ने 10 रन देकर तीन विकेट लिए।

क्या युवराज सिंह को आईपीएल 2019 में मिल पाएगा खरीदार ?

हॉकी विश्व कप: पाकिस्ताान को कड़ी चुनौती देगा नीदरलैंड

हरमनप्रीत ने की तूफानी बल्लेबाजी, सिडनी थंडर को दिलाई शानदार जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -