होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने दिसंबर की बिक्री में दर्ज की 3% की वृद्धि
होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने दिसंबर की बिक्री में दर्ज की 3% की वृद्धि
Share:

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने दिसंबर 2020 में अपनी कुल बिक्री में 2,63,027 यूनिट्स में सोमवार को 3% की बढ़ोतरी दर्ज की। HMSI के अनुसार, कंपनी ने दिसंबर 2019 में कुल 2,55,283 यूनिट्स की बिक्री की थी। कंपनी ने यह भी कहा कि उसने घरेलू बिक्री में 5% की वृद्धि दर्ज की, जो 2,30,197 इकाइयों की तुलना में पिछले महीने 2,42,046 इकाइयों की थी। 

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने कहा, "त्यौहारी सीज़न को जारी रखने के लिए रिकवरी की मांग के संकेत, होंडा के दोपहिया वाहन YoY (वर्ष-दर-वर्ष) की बिक्री लगातार दिसंबर में पांचवें महीने भी जारी रही।" एचएमएसआई के निदेशक - बिक्री और विपणन, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि हम एक नई उम्मीद के साथ 2021 में प्रवेश करते हैं। तीसरी तिमाही में लंबे समय के बाद कंपनी को सकारात्मक बिक्री मिली। उन्होंने आगे कहा, पाइपलाइन में कई नए और रोमांचक प्रसादों के साथ, होंडा नई जॉय ऑफ राइडिंग के साथ श्रेणियों में राइडर्स को खुश करेगा।

HMSI ने कहा, "अक्टूबर-दिसंबर की तिमाही होंडा के लिए सकारात्मक YoY बिक्री की पहली तिमाही के रूप में सामने आई। होंडा की तीसरी तिमाही में घरेलू बिक्री साल दर साल आधार पर 5% बढ़कर Q3, FY 'में 11,49,101 यूनिट्स रही।" 

डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया 15 पैसे की गिरावट के साथ 73.17 पर हुआ बंद

रेलटेल, आईआरएफसी और इंडिगो पेंट्स इस महीने लॉन्च करेंगे आईपीओ

गिरावट के साथ बंद हुआ सेंसेक्स, निफ़्टी का रहा ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -