भारत में लॉन्च हुई HMSI की छह स्पीड गियरबॉक्स मोटरसाइकिल, जानिए कीमत
भारत में लॉन्च हुई HMSI की छह स्पीड गियरबॉक्स मोटरसाइकिल, जानिए कीमत
Share:

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) की बहुप्रतीक्षित मोटरसाइकिल लॉन्च हो गई है। जी हां, होंडा CB500X 6,87,386 रुपये (एक्स शोरूम, गुरुग्राम) की कीमत के साथ बाजार में लॉन्च हुई नई CB500X अब देश भर में होंडा की बिगविंग टॉपलाइन और बिगविंग डीलरशिप पर बुक की जा सकती है।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि होंडा CB500X में एक 471.03 cc, 8-वाल्व, तरल ठंडा, समानांतर जुड़वां सिलेंडर इंजन है कि अधिकतम शक्ति के 47bhp और पीक टॉर्क के 43.2 एनएम का उत्पादन है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। विनिर्देश भागों के लिए, हमें बताएं कि हीरे के आकार के स्टील-ट्यूब फ्रेम के आधार पर, नए सीबी 500 एक्स में 9-चरण वसंत प्रीलोड समायोजन के साथ रियर में एक टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और होंडा प्रो-लिंक मोनोशॉक मिलता है। सामने (19-इंच) और रियर (17-इंच) में मल्टी-स्पोक कास्ट-एल्यूमीनियम पहिए हैं।

साथ ही  फ्रंट में 310 मिमी डिस्क है, जबकि रियर में 240 मिमी डिस्क है। यह भी उपलब्ध है दोहरे चैनल ABS। फीचर्स भी मंत्रमुग्ध कर रहे हैं, होंडा CB500X में एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप, नेगेटिव-डिस्प्ले एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, अपसाइड एग्जॉस्ट, असिस्ट / स्लिपर क्लच, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल टेक्नोलॉजी और होंडा इग्निशन सिक्योरिटी सिस्टम दिया गया है।

Hyundai ने लॉन्च किया अपना मल्टी पर्पस व्हीकल स्टारिया का आधिकारिक टीज़र

ओकिनावा ऑटोटेक Oki100 को किया गया लॉन्च

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किया XPulse 200T, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -