HMD Global ने इस वीडियो टीज़र में किया कंफर्म, कब लॉन्च होगा अपकमिंग स्मार्टफोन

HMD Global ने इस वीडियो टीज़र में किया कंफर्म, कब लॉन्च होगा अपकमिंग स्मार्टफोन

दुनिया के लोकप्रिय HMD Global ने Nokia के अगले स्मार्टफोन सीरीज को IFA 2019 में लॉन्च करने की पुष्टि की है. कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए गए वीडियो टीजर में इस बात की जानकारी मिली है कि 6 सितंबर से बर्लिन में शुरू हो रहे IFA 2019 (Internationale Funkausstellung) में इस स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च किए जा सकता है. हाल ही में Nokia 7.2 की एक लीक सामने आई है जिसमें इसके बैक में रिंग डिजाइन वाले ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप को स्पॉट किया गया है. Internationale Funkausstellung 2019 में HMD Global Nokia के अगले स्मार्टफोन सीरीज Nokia 5.2, Nokia 6.2 और Nokia 7.2 को लॉन्च कर सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Oppo Reno 2 में Ultra Dark Mode पर किया फोकस, ये है स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि HMD Global के इस 15 सेकेंड के वीडियो टीजर में ये बताया गया है कि Nokia के अगले फैमिली मेंबर को बर्लिन में लॉन्च किया जाएगा. इस वीडियो टीजर में Nokia के स्मार्टफोन सीरीज के अलावा Nokia 2720 फीचर फोन के 4G LTE वर्जन को भी लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, पिछले दिनों मिली जानकारी के मुताबिक, Nokia अपने स्मार्टफोन्स को 6 सितबंर से शुरू हो रहे IFA 2019 से पहले 5 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है.

भारत में आज Xiaomi Mi A3 Android One होगा लॉन्च, यहां देखे लाइव

अगर बात करें Nokia 7.2 के संभावित फीचर्स की तो इसमें एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को भी स्टॉक एंड्रॉइड यानी की एंड्रॉइड वन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. Nokia 7.2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन की मेमोरी की बात करें तो इसे 6GB रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. हाल ही में इस स्मार्टफोन को Geekbench पर स्पॉट किया गया था, जहां इसे 5821 और 1604 प्वाइंट्स रेटिंग मिला था.

क्या आधार नंबर से लिंक कर पाएंगे सोशल मीडिया अकाउंट, मामला कोर्ट में विचाराधीन

Realme 5 और Realme 5 Pro से उठा पर्दा, जानिए किसमें कितना है दम

Realme 5 Pro से Xiaomi Redmi Note 7 Pro कितना है दमदार, ये है तुलना