पुलवामा हमले को लेकर राजनाथ सिंह का बयान
पुलवामा हमले को लेकर राजनाथ सिंह का बयान
Share:

जम्मू कश्मीर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के प्रशिक्षण कैंप पर 31  दिसंबर को हमला हो गया था, जिसमें 5 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे. इस हमले को लेकर, सुरक्षाबलों ने अपनी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे.  आतंकी हमले को लेकर, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि, "जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा." 

उन्होंने कहा कि, "इस तरह का व्यवहार कर आतंकियों ने कायरतापूर्ण कार्य किया है." गृहमंत्री ने अपने बयान में आगे कहा कि, "जवानों ने जो बलिदान दिया है, वह व्यर्थ नहीं जाएगा. समूचा देश जवानों के परिजनों के साथ है. हमें इन जवानों पर गर्व है." गौरतलब है कि, पुलवामा में लेथपोरा में केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल के शिविर पर 31 दिसंबर 2017 को हमला हुआ था. इस हमले के बाद, सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की थी.

आतंकी एक ईमारत में छिप गए थे. यह ईमारत सीआरपीएफ की 185 वीं बटालियन की ईमारत थी. आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हैंडग्रेनेड फैंक दिया था, जिसके बाद उन्होंने फायरिंग कर दी थी. जब आतंकी सुरक्षाबल के कैंप में दाखिल हुए तो फिर, आतंकियों का सामना करने के लिए, जवानों ने अपनी जान की बाजी लगा दी. इसी दौरान भवन की ऊपरी मंजिल को विस्फोट से ध्वस्त कर दिया गया. हालांकि, आतंकियों को लेकर सर्चिंग की जा रही है. दूसरी ओर, जानकारी सामने आई है कि सुरक्षाबल, आॅपरेशन आॅल आउट के तहत अब तक करीब 210 आतंकियों को मार चुके हैं.

आतंकियों ने फिर बनाया CRPF कैम्प को निशाना, 3 जवान घायल

आतंकी हमले के बाद भी जारी है सर्चिंग

पुलवामा हमला: पुलिस कांस्टेबल का बेटा निकला फिदायीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -