इंडस्ट्री से दूर स्टूडेंट लाइफ जी रहीं है ये मशहूर एक्ट्रेस, लग्जरी छोड़ होस्टल में रुकीं
इंडस्ट्री से दूर स्टूडेंट लाइफ जी रहीं है ये मशहूर एक्ट्रेस, लग्जरी छोड़ होस्टल में रुकीं
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री रतन राजपूत (Ratan Raajputh) जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीती हैं। इन दिनों रतन ने अभिनय से ब्रेक ले रखा है। वे अपनी ख्वाहिशों को पूरा कर रही हैं। इसके साथ ही यूट्यूब चैनल पर रतन का पूरा फोकस है। आजकल रतन राजपूत स्टूडेंट लाइफ जी रही हैं।

35 वर्षीय रतन राजपूत पढ़ाई कर रही हैं। हॉस्टल में रहना, क्लासेज अटेंड करना, प्रैक्टिल की तैयारी करना, क्लास में लेट पहुंचना, लेक्चर के बीच नींद आना... याद आ गए ना आपको भी कॉलेज के पुराने दिन? इन सभी अनुभवों को रतन राजपूत फिर से जी रही हैं। प्रशंसकों ने कभी सोचा नहीं होगा रतन राजपूत लाइफ में इतना बड़ा फैसला लेगी। मगर कहते हैं ना पढ़ाई और सीखने की कोई उम्र नहीं होती। इसके लिए रतन राजपूत से बेस्ट उदाहरण और कोई नहीं हो सकता। सफल करियर एवं शोहरत देखने के पश्चात् भी रतन का रूट्स से जुड़े रहना और दिखावे की जिंदगी से दूर नॉर्मल लाइफ जीना, प्रशंसकों को उनका मुरीद बना देता है। पढ़-लिखकर, टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाने के बाद रतन ने अपनी लाइफ का नया चैप्टर आरम्भ किया है। रतन कौन सा कोर्स कर रही हैं और क्यों कर रही हैं, चलिए बताते हैं।

रतन मुंबई की भीड़भाड़ से दूर महाराष्ट्र के सूर्यमाल में इन दिनों पढ़ाई के लिए रुकी हुई हैं। वे न्यूरोथेरेपी की पढ़ाई कर रही हैं। वे न्यूरोथेरेपी सेंटर (डॉक्टर लाजपत राय मेहरा वैलनेस सेंटर) में पढ़ती हैं तथा वहां के हॉस्टल में रुकी हैं। उनका 1 माह का कोर्स है। रतन इस न्यूरोथेरेपी सेंटर में अपने मामा को लेकर आई  थीं। मामा के साथ रतन ने भी थेरेपी ली। घर लौटकर वे फिर से इस केंद्र में आकर रहीं। रतन को ये थेरेपी बहुत पसंद आई। उन्हें भी इसे सीखने का मन किया। फिर रतन ने न्यूरोथेरेपी का कोर्स करने का निर्णय लिया। रतन ने बताया कि उनकी क्लास में कुल 4 बच्चे हैं। इस कोर्स को रतन अपनी खुशी के लिए कर रही हैं। रतन के अनुसार, न्यूरोथेरेपी ऐसी चीज है जो आपको डीपली रेस्ट देती है। रतन का पहला लेक्चर लेने के पश्चात् का अनुभव बेहतरीन था। रतन राजपूत अपने व्लॉग में अपनी क्लास, हॉस्टल, स्टडी से जुड़ी सभी जानकारी दे रही हैं। रतन के ये व्लॉग बहुत पसंद किए जा रहे हैं। रतन के वीडियोज देखकर लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। 

इस बच्चे के आगे चकराया अमिताभ बच्चन का सिर, सामने आया ये मजेदार VIDEO

बिग बॉस में हुई शहनाज गिल की ग्रैंड एंट्री, सामने आया प्रोमो

उर्फी जावेद के नए लुक ने फैंस को किया घायल, देखकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -