हिजबुल ने पत्र के जरिये जम्मू के कई नेताओं को दी ये धमकी, बताये अपने इरादे
हिजबुल ने पत्र के जरिये जम्मू के कई नेताओं को दी ये धमकी, बताये अपने इरादे
Share:

जम्मू: शनिवार को कोरोना खतरे के मध्य जम्मू के कई नेताओं को आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने धमकी दी है. इनमें बीजेपी, कांग्रेस, नेकां सहित कई नेताओं को राजनितिक गतिविधियां छोड़ने की धमकी दी गई. लेटर में कहा गया है कि यदि वे ऐसी गतिविधियों को जारी रखेंगे, तो उन्हें गंभीर नतीजे भुगतने होंगे. वही यह लेटर कांग्रेस के राज्य उपाध्यक्ष रमण भल्ला को उनके पार्टी मुख्यालय में दोपहर पश्चात् प्राप्त हुआ. 

वही लेटर मिलने के पश्चात् उन्होंने पीर मिट्ठा पुलिस में इसकी कम्प्लेन की. पीर मिट्ठा पुलिस ने भी इसकी पुष्टि की है. साथ ही उर्दू में यह लेटर हिजबुल मुजाहिदीन के लैटर पैड पर लिखा गया है. लेटर में लिखा गया है हमारा अभियान पंचायत के नेताओं के मर्डर से आरम्भ हो चुका है. परन्तु आप लोग अपनी सियासी गतिविधियों से हमारे मध्य में रुकावट उत्पन्न कर रहे हैं. यदि आप सियासी गतिविधियां छोड़ देंगे, तो हम आपको माफ करने का प्रयास करेंगे. हम किसी को बिना बताए हानि नहीं पहुंचाते हैं, इसलिए हम आपको सतर्क कर रहे हैं. 

साथ ही भल्ला ने बताया कि उन्हें पार्टी मुख्यालय में शनिवार दोपहर पश्चात् यह लेटर प्राप्त हुआ जो उनके नाम से पोस्ट किया गया था. लेटर के बारे में एसएसपी तथा स्थानीय पीरमिट्ठा पुलिस को सुचना दी गई है. उन्होंने कहा कि गवर्मेंट को नेताओं को पुख्ता सुरक्षा उपलब्ध करवानी चाहिए. लेटर में अन्य सीनियर नेताओं में पीएमओ में राज्य मंत्री डा. जितेंद्र सिंह, सांसद जुगल किशोर शर्मा, पूर्व उप मुख्यमंत्री डा. निर्मल सिंह, नेकां के संभागीय अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राणा, बीजेपी राज्य अध्यक्ष रवींद्र रैना, पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह, सुनील शर्मा एवं शक्ति परिहार, पैंथर्स नेता हर्ष देव सिंह तथा बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना को भी धमकी दी गई है. इसी के साथ अब इस पत्र से हड़कंप मचा हुआ है.

कांग्रेस विधायक के दावे पर कुमारस्वामी ने दी सफाई, बताया किस वजह से गए थे कोलंबो

देश भर में बढ़ता जा रहा है रिकवरी का आंकड़ा, जल्द मिल सकता है कोरोना से निजात

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए युवती ने किया ऐसा काम, किया सभी को हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -