नया वीडियो जारी कर हिजबुल मुजाहिद्दीन ने दी भारत पर हमले की धमकी

May 30 2016 06:20 PM
नया वीडियो जारी कर हिजबुल मुजाहिद्दीन ने दी भारत पर हमले की धमकी

नई दिल्ली: आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने भारत के खिलाफ जंग छेड़ने की धमकी दी है. सोमवार को संगठन द्वारा एक नया वीडियो जारी किया गया है, जिसके माध्यम से धमकी दी गई है. कहा जा रहा है कि इस वीडियो की शूटिंग पाक अधिकृत कश्मीर में की गई है।

वीडियो में आतंकी हथियारों से लैस है और कह रहे है कि भारत उऩके लिए बड़ा खतरा बनता जा रहा है. इसलिए उसके खिलाफ जंग छेड़ी जाएगी. पीओके में हाल ही में जमात-उद-दावा चीफ हाफिज शहीद ने एक टेररिस्ट कैम्प का दौरा किया था।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, हाफिज और सलाउद्दीन इस कैंप में नए आतंकियों को संबोधित करने पहुंचे थे. इस वीडियो में कई जिहादी कश्मीरी मालूम हो रहे है, जब कि इनमें से कई पाकिस्तानी है. एक ऑपरेशन के दौरान आर्मी को डोडा जिले के सुनार्थवा के फॉरेस्ट में टेररिस्ट्स के हथियार छुपाए जाने की इन्फॉर्मेशन मिली थी।

आर्मी ने इस इलाके में तलाशी ली और काफी हथियार रिकवर किए. इनमें 4 युद्ध के समय इस्तेमाल होने वाले हथियार भी शामिल थे. बड़ी मात्रा में हथियार बरामद होने के बाद से आर्मी इस इलाके में नजर बनाए हुए है. कहा जा रहा है कि आतंकियों की मंशा घाटी में किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की है।