कुपवाड़ा एनकाउंटर में मारा गया 'हिज्बुल मुजाहिदीन' का खूंखार आतंकी मेहराजुद्दीन हलवाई
कुपवाड़ा एनकाउंटर में मारा गया 'हिज्बुल मुजाहिदीन' का खूंखार आतंकी मेहराजुद्दीन हलवाई
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन का एक खूंखार आतंकवादी ढेर हो गया है। कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट करते हुए बताया कि, आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के सबसे पुराने और खूंखार आतंकवादियों में से एक मेहराजुद्दीन हलवाई उर्फ उबैद को हंदवारा में हुई मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया है।

विजय कुमार के ट्वीट के मुताबिक, 'वह आतंकवाद से संबंधित अनेक अपराधों में शामिल था। यह एक बड़ी कामयाबी है।' पुलिस ने बताया है कि जिले के हंदवारा में पाजीपोरा-रेनान इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बुधवार सुबह वहां घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया था। इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग की और अभियान एनकाउंटर में तब्दील हो गया। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में हलवाई मारा गया।

बता दें कि हाल ही में सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से भारतीय क्षेत्र में घुसने की कोशिश कर रहे एक संदिग्ध पाकिस्तानी निगरानी ड्रोन पर शुक्रवार को फायरिंग की थी। अधिकारियों ने बताया था कि BSF के सतर्क जवानों ने तड़के चार बजकर 25 मिनट पर जम्मू के बाहरी क्षेत्र में स्थित अरनिया सेक्टर में संदिग्ध ड्रोन देखा था। इसे गिराने के लिए सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने आधा दर्जन गोलियां चलाई, जिसके बाद ड्रोन पाकिस्तान की तरफ वापस लौट गया।

ओडिशा सरकार ने एचएलसीए में 1.46 लाख करोड़ रुपये की पांच बड़ी औद्योगिक परियोजनाओं को किया पेश

कभी घटता तो कभी बढ़ता जा रहा है कोरोना का कहर, फिर सामने आए 43 हजार से अधिक केस

दिल्ली और कोलकाता में पेट्रोल के फिर बढे दाम, जानिए क्या है आज का रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -