हिज्बुल कमांडर की कश्मीरी आवाम को चेतावनी
हिज्बुल कमांडर की कश्मीरी आवाम को चेतावनी
Share:

श्रीनगर: उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की तर्ज पर आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन ने भारतोय सेना पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सेना स्थानीय युवकों विशेषकर युवतियों को मुखबिरी के लिए मजबूर कर रही है. साथ ही डिवीजनल कमांडर रियाज नायकू ने मंगलवार को सुरक्षाबलों को हमलों में तेजी लाने की धमकी भी दी है. हिज्बुल के कमांडर ने जम्मू कश्मीर के अभिभावकों और अध्यापकों को चेतावनी दी है कि वे लड़कियों को सेना के कार्यक्रमों से दूर रखे.

रियाज़ ने कहा है कि अगर किसी ने लड़कियों को सेना के कार्यक्रमों में जाने के लिए मजबूर किया तो हम उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, रियाज नायकू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया है, इसमें उसने आरोप लगाया है कि सेना, पुलिस और अर्धसैनिक बल आम लोगों के जानमाल को जानबूझकर नुकसान पहुंचा रहे हैं, सेना और अन्य सुरक्षाबल अब आतंकियों के खिलाफ स्थानीय युवकों विशेषकर लड़कियों को अपने मुखबिर के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं.

रियाज़ ने इस सम्बन्ध में साबुत होने का दावा करते हुए कहा है कि भारतीय सेना कश्मीरी लड़कियों को ब्लैकमेल कर रही है और उन्हें जिहादियों के खिलाफ भड़का रही है. आतंकी ने धमकी दी है कि कोई भी अपने बच्चों विशेषकर लड़कियों को सेना, पुलिस और अर्धसैनिकबलों द्वारा प्रायोजित यात्राओं व अन्य कार्यक्रमों में न भेंजे, अगर किसी मां-बाप ने ऐसा किया तो हम उन्हें नहीं बख्शेंगे. 

सीमा पर शांति बनाए रखने के लिए सहमत हुए भारत-पाक

भारत-पाक फिर सीजफायर पर सहमत

जम्मू-कश्मीर में थाने पर आतंकी हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -