कश्मीर में चुनाव लड़ने वालो को हिजबुल कमांडर की धमकी
कश्मीर में चुनाव लड़ने वालो को हिजबुल कमांडर की धमकी
Share:

जम्मू कश्मीर में आगामी चुनाव के पहले ही हिजबुल की तरफ से एक धमकी भरा मैसेज मिला है. आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने धमकी दी है कि इस चुनाव में जो भी प्रत्याशी चुनाव लड़ने की कोशिश करेगा उसकी आँखों में तेज़ाब डाल दिया जायेगा. यह धमकी हिजबुल की तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के दी गयी है. और सबसे हैरानी की बात है कि पहली बार हिजबुल ने यह स्वीकार किया है कि पिछले चुनाव में खड़े होने वाले कुछ प्रत्याशियों की हत्या उसके द्वारा ही की गयी थी.

सोशल मीडिया पर वीडियो
रियाज नाइकू जो हिजबुल का कमांडर है ने एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया फेसबुक पर अपलोड की है. इस वीडियो में नाइकू कह रहा है कि -  "आपने साल 2016 में देखा कितने युवाओं ने पैलेट गन की वजह से अपनी आंखों की रोशनी गंवा दी। इसलिए ही अब हमने सोचा है कि जो कोई भी चुनाव लड़ेगा, हम उसे उसके घर से खींच कर लाएंगे और उसकी आंखों में सल्फ्यूरिक या फिर हाइड्रोक्लोरिक एसिड डाल देंगे ताकि उसकी आंखों की रोशनी चली जाए और वह पूरी जिंदगी अपने परिवार पर एक बोझ बनकर रह जाए।"

हालाँकि अभी इस वीडियो की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इससे पहले भी कई बार इस आतंकी संगठन की ओर से इसी तरह के क्लिप जारी किये गए थे जिसमे इसी तरह की धमकिया दी गयी थी. गौरतलब है कि साल 2016 में कश्मीर में पंचायत चुनाव कराये जाने थे लेकिन हिंसा के चलते इन्हे स्थगित कर दिया गया था. अब यह चुनाव आगामी 15 फ़रवरी को होना तय हुआ है.

वहीँ कश्मीर के डीआईजी एसपी पानी ने इन धमकियों का खंडन किया है और उनका कहना है कि, हाँ उन्होंने भी इस तरह कि क्लिप का जिक्र कई बार सुना है लेकिन अभी तक उन्होंने इस तरह की कोई क्लिप नहीं देखी. वहीँ नाइकू के बारे में यह बात बताई जा रही है कि वह दक्षिण कश्मीर के अवंतिपुरा का निवासी है और उसके द्वारा जारी किये गए क्लिप में एक और शख्स दिख रहा है जिसका नाम समीर टाइगर बताया जा रहा है.

बडगाम में मुठभेड़ जारी, 1 आतंकी ढेर

AMU से PHD कर रहे छात्र का आतंकी संगठन के साथ हो रहा है फोटो वायरल

दिल्ली दहलाने की साजिश नाकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -