शर्मनाक: HIV पॉजिटिव होने की बात छिपाकर कर दी युवक की शादी और फिर...
शर्मनाक: HIV पॉजिटिव होने की बात छिपाकर कर दी युवक की शादी और फिर...
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश से आए दिन चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह कानपुर का है। जी दरअसल यहाँ कुछ ऐसा हुआ कि जानने वालों के होश उड़ गए। जी दरअसल यहाँ एक युवक के एचआईवी संक्रमित होने की बात छिपाकर उसके परिजनों ने एक युवती से उसका विवाह करा दिया। करीब डेढ़ साल के विवाह के दौरान जब पति की हालत बिगड़ने लगी तो उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहाँ डॉक्टरों ने युवक के एचआईवी पॉजिटिव होने की बात बताई, जिसे सुनकर महिला के होश उड़ गए। वहीं जब डॉक्टरों ने महिला की जांच की तो वो भी पॉजिटिव निकली। मिली जानकारी के तहत इसके बाद विवाहिता के घरवालों ने जब युवक के परिजनों को बात छुपाने पर उलाहना दी तो ससुरालियों ने युवती के पहले संक्रमित होने का आरोप लगाते हुए उसे घर से बाहर निकाल दिया। इस मामले में पीड़िता ने चकेरी थाने में शिकायत की है। बताया जा रहा है यशोदा नगर निवासी युवती का कहना है उसका विवाह 12 फरवरी 2020 को चकेरी के विमान नगर निवासी युवक के साथ हुआ था।

महिला ने बताया पति पहले गुड़गांव में फाइनेंस कंपनी में काम करता था और लॉकडाउन में घर आ गया था। इस बीच लगातार पति की हालत बिगड़ने पर दो सितंबर को जांच कराई तो पता चला कि वह एचआईवी पॉजिटिव है। वहीं इसके बाद घर वालों ने युवक की पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। वहीं अब महिला का आरोप है कि युवक के घरवालों को बेटे के एचआईवी संक्रमित होने का पता था इसीलिए वह जांच से कतरा रहे थे।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ते ही संस्कारी बहु ने दिखाया अपना असली रंग, तस्वीरों ने लगाई आग

घर आने के बाद आर्यन खान ने किया ये बड़ा काम, यूजर्स ने किए कई कमेंट

तलाक के बाद संजीदा शेख ने जताई अपनी ये बड़ी इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -