राजकुमार राव ने शेयर किया फिल्म 'हिट: द फर्स्ट का मोशन पोस्टर
राजकुमार राव ने शेयर किया फिल्म 'हिट: द फर्स्ट का मोशन पोस्टर
Share:

राजकुमार राव एक बेहतरीन अभिनेता है और अब तक कई फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय से सभी का दिल जीता है। राजकुमार अपनी सधी एक्टिंग से तारीफ तो बहुत पाते हैं, हालाँकि उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाईं हैं। अब इन सभी के बीच अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म 'हिट:द फर्स्ट केस' का मोशन पोस्टर शेयर कर दिया है। जी दरअसल इस पोस्टर में राजकुमार अलग किरदार में नज़र आ रहे हैं। आप देख सकते हैं दाढ़ी के साथ कानों में बाली पहनी हुई है और पोस्टर में वह बिलकुल 90s के विलेन लग रहे हैं। आपको बता दें कि राजकुमार ने जानकरी दी है कि ये फिल्म 15 जुलाई को थिएटर में दस्तक देगी। जी हाँ और इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा अहम किरदार निभाती दिखेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

इसी के साथ सामने आने वाली रिपोर्ट की माने तो फिल्म में राजकुमार एक पुलिसवाले के किरदार में होंगे जिसे एक गुमशुदा लड़की की तलाश होगी। इस फिल्म में और भी एक्टर्स की झलक देखने को मिलेगी। जी हाँ और इस अलग फिल्म का डायरेक्शन डॉ। शैलेश कोलानूटी ने किया है। इसी के साथ टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिल राजू और कुलदीप राठौर फिल्म के प्रोड्यूसर्स हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' की सफलता के बाद से एक्टर एक बड़ी हिट की तलाश में हैं। जी हाँ और इस दौरान एक्टर की कई फिल्में रिलीज़ हुई जिसमें से कुछ औसतन रही और कुछ वो भी नहीं।

इसी के साथ जान्हवी कपूर के साथ आई फिल्म 'रूही' बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ ही कमा पाई। इन दोनों के अलावा बधाई दो, शिमला मिर्च, मेड इन चाइना, जजमेंटल है क्या, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, 5 वेडिंग्स और लव सोनिया जैसी फ़िल्में कुछ कमाल नहीं कर पाई। हालाँकि आने वाले दिनों में अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'भीड़' में भी उनके जलवे दिखने वाले हैं।

विग लगाकर सेट पर लौटीं महि‍मा चौधरी, वायरल हुआ नया वीडियो

कैटरीना ने अर्जुन को भेजे आम तो अभिनेता कर दिया ये काम

ऋतिक रोशन ने पूरी की विक्रम वेधा की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -