हिटमेन शर्मा की धमाकेदार शुरुआत, पर अटके DRS के फेर में
हिटमेन शर्मा की धमाकेदार शुरुआत, पर अटके DRS के फेर में
Share:

 

दिल्ली: हिटमेन शर्मा जब भी फॉर्म में होते है शेरों की तरह दहाड़ते है. और बादलो की तरह बरसते है और अपने शॉट्स से दर्शको का मन जीत लेते यहाँ बात कर रहे है भारतीय तूफानी बल्लेबाज रोहित शर्मा की जो की 'हिटमेन शर्मा' के नाम से मशहूर है.


शर्मा जी का लड़का भले फॉर्म में हो या न हो पर क्रीज पर आकर धमाका तो ऐसे करते है मानो मिसाइल दाग रहे हो. चाहे फिर वो धमाका छोटा ही क्यों न हो. बात है पिछले रात के साउथ अफ्रीका के साथ पहले टी-20 मैच की जहां रोहित क्रीज पर आएं और पहले ही ओवर में धमाका करते हुए दूसरी ही बॉल पर एक जोरदार गगन चुम्मी छक्का लगा दिया. और पुरे ओवर में 17 रन ठोक दिए. और दूसरे ही ओवर की शुरुआत फर चौका मार कर की लेकिन शर्मा  जी का लड़का यहाँ ज्यादा ज़ोश में आकर अपना होंश गवा बैठे और आउट हो गए. अफ्रीकी बॉलर डाला ने शॉर्ट पिच गेंद फेंकी रोहित शर्मा ने उसे थर्डमैन की तरफ कट करने की कोशिश की. लेकिन बल्ले का किनारा लग गया और गेंद कीपर के हाथों में समा गई.

रोहित इसके बाद भी पिच पर खड़े रहे  क्योंकि अफ्रीकी खिलाड़ियों की अपील पर अंपायर ने आउट नहीं दिया था यहाँ पर अफ्रीकी खिलाड़ियों ने  डीआरएस की मांग कर दी और रोहित को वापस पवेलियन जाना पड़ा और दूसरे ही ओवर में उनकी पारी खत्म भी हो गई. जो भी हो भले शर्मा जी का लड़का आउट हो गया हो, लेकिन टी-20 के हिसाब से बल्ला चलाकर गया.

मैच से पहले आया डुमिनी का बड़ा बयान

विराट प्रहार से अफ्रीका नतमस्तक

भारत अफ्रीका सीरीज बनी, विराट रिकॉर्डों की सीरीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -