शादीशुदा होकर भी इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गए थे हितेन, तलाक देकर रचाई शादी
शादीशुदा होकर भी इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गए थे हितेन, तलाक देकर रचाई शादी
Share:

टीवी एक्टर हितेन तेजवानी का आज जन्मदिन है. आज हितेन 46 साल के हो गए हैं. वह टीवी के बहुत बेहतरीन एक्टर हैं और होस्ट भी. आप सभी ने उन्हें सावधान इंडिया होस्ट करते हुए देखा होगा. इसी के साथ अब तक वह कई शोज में नजर आ चुके हैं. हितेन को छोटे पर्दे पर एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कुटुम्ब से पहचान मिली. इन दोनों शोज को करने के बाद वह पॉपुलर हुए और उन्हें खूब सारे शोज में काम मिला. वहीं हितेन को आप सभी ने बिग बॉस में भी देखा होगा. इस शो के बाद से हितेन और पॉपुलर हुए और लोग उनके दीवाने हो गए.

जी दरअसल वह बिग बॉस के घर में एक सुलझे हुए इंसान के रूप में नजर आए जो सभी के दिलों को छू गया. हितेन के जन्मदिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी लव स्टोरी जो बहुत शानदार रही. उन्होंने एक्ट्रेस गौरी प्रधान से शादी की है. जी दरअसल हितेन एक एड फिल्म की शूटिंग के लिए बैंगलोर जा रहे थे और उसी दौरान एयरपोर्ट पर गौरी प्रधान से उनकी मुलाकात हुई. उसके बाद हितेन को गौरी पसंद आ गई लेकिन दोनों ने सेट कभी बात नहीं की. वहीं एड फिल्मों की शूटिंग खत्म करके दोनों अपने-अपने काम पर वापस लौट गए.

उसी के करीब 6 महीने बाद दोनों की मुलाकात सीरियल कुटुम्ब में हुई. वैसे गौरी बता चुकीं हैं कि उन्हें हितेन बिल्कुल पसंद नहीं थे वह शादीशुदा थे. वहीं जब दर्शकों ने कुटुम्ब में दोनों की जोड़ी को पसंद किया तो दोनों भी करीब आ गए. उसके बाद एकता ने अपने कई सीरियल में हितेन और गौरी को कास्ट किया जिनमे घर एक मंदिर और क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल शामिल था. शोज में काम करने के बाद दोनों एक दूजे को पसंद करने लगे. वहीं कई साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 2001 में हितेन ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर गौरी से शादी कर ली.

शादी के बंधन में बंधे यह ऑन स्क्रीन भाई-बहन

रश्मि देसाई को मिले धोखे से खुश नहीं हैं सिद्धार्थ, कही यह बात

माहिरा शर्मा अवॉर्ड विवाद में अब इस शख्स के खिलाफ हो सकती है कानूनी कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -