पीएम मोदी के जन्मदिन पर टीकाकरण का ऐतिहासिक आंकड़ा पार

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है ऐसे में आज उन्हें हर ओर से बधाइयां ही बधाइयां प्राप्त हो रही है। आज प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी ने विशेष टीकाकरण अभियान आरम्भ किया है। आप सभी को बता दें कि आज भारतीय जनता पार्टी ने एक करोड़ टीकाकरण करने का लक्ष्य रखा था, हालाँकि पांच बजे तक 2 करोड़ डोज़ लगाई जा चुकी है। जी हाँ, प्राप्त हुई जानकारी के तहत देश के अलग-अलग भागों में भारतीय जनता पार्टी के नेता तथा कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ लेवल पर टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है तथा इसी के चलते आज करोड़ों व्यक्तियों ने अपना टीकाकरण करवाया है।

आपको बता दें कि आज एक बजे तक 1 करोड़ व्यक्तियों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी थी तथा दो घंटे पश्चात् ही यह आंकड़ा डेढ़ करोड़ के पार कर चुका था। इसके साथ ही आज यानी शुक्रवार को एक लाख से अधिक स्थानों पर वैक्सीन लगाई जा रही हैं। वहीं आज के दिन को भारतीय जनता पार्टी सेवा तथा समर्पण दिवस के तौर पर मना रही है।

आज ही भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली के पार्टी कार्यालय से सेवा एवं समर्पण अभियान का आगाज किया तथा इस अवसर पर जेपी नड्डा ने कहा कि 'जनभागीदारी की नई इबारत लिखी जा रही है। जन-जन का विकास करना प्रधानमंत्री मोदी के जीवन का उद्देश्य है। लोगों के लिए समर्पित करना प्रधानमंत्री मोदी का स्वभाव है।' आप सभी को बता दें कि 17 सितंबर 1950 को गुजरात के मेहसाणा जिले के वडनगर में नरेंद्र दामोदर दास मोदी का जन्म हुआ। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ही देश के पहले पीएम हैं जिनका जन्म स्वतंत्रता के पश्चात् हुआ।

केजरीवाल के बाद सोनू सूद के सपोर्ट में आई शिवसेना, कहा- बीजेपी ने सोनू सूद की तारीफ की थी...

बीबीएल ने एसआईएलएस के साथ रणनीतिक गठबंधन की घोषणा की

बकरे ने ताकत दिखाकर शिकारी बाज से ऐसे बचाई मुर्गे की जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -