हिसार: नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ बलात्कार, केस दर्ज
हिसार: नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ बलात्कार, केस दर्ज
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के हिसार शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली महिला ने धांसू गांव के सुनील पर नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने का इल्जाम लगाया है। इसके साथ ही 30 हजार रुपये और सोने के आभूषण अपने पास रखे हैं। HTM थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता का कहना है कि वह फरवरी से मई महीने तक एक फैक्टरी में नौकरी की। इसके बाद से मैं घर पर हूं। इस दौरान ठेकेदार सुनील के साथ संपर्क हुआ। जून महीने में सुनील का मेरे पति के पास फोन आया और उसने मुझ से बात की। उसी दिन वह मेरे घर आया और मेरे साथ बलात्कार किया। कुछ देर बाद वह फिर घर आया और मुझे मोबाइल फोन देकर चला गया। आरोपी ने कहा कि यदि मुझ से बात नहीं की तो बच्चों को मार दूंगा। 17 अगस्त को सुनील ने फोन करते हुए मुझ से 10 हजार रुपये और 18 को 20 हजार रुपये मांगे। 21 को दोबारा से 30 हजार रुपये मांगे तो मैंने मना कर दिया।
 
24 अगस्त को उसने मुझे कॉल कर फाटक के पास बुलाया। इसके बाद आरोपी बाइक पर बैठा कर खेत में बने एक कमरे में ले गया और नशीला पदार्थ देकर बलात्कार किया। नशे की हालत में आरोपी ने सोने की चेन, एक जोड़ी टॉप्स, कानों की बालियां, एक नोज पिन और चांदी के पायजेब निकाल ली। अगले दिन मुझे शहर छोड़कर फरार हो गया। अब इस संबंध में HTM थाना पुलिस में शिकायत दी।

'बर्थ-डे पार्टी में विवाद, फिर इंस्टाग्राम पर कमेंट', लड़के की हुई दर्दनाक मौत

महिला का बलात्कार करने के आरोप में BSF के दो जवान गिरफ्तार, TMC ने भाजपा पर साधा निशाना

कार से जा रहे थे 3 लोग, अचानक बरसाने लगी गोलियां और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -