ट्यूशन टीचर ने की शर्मनाक हरकत, 16 वर्षीय लड़की से किया रेप

Sep 20 2020 05:56 PM
ट्यूशन टीचर ने की शर्मनाक हरकत, 16 वर्षीय लड़की से किया रेप

चंडीगढ़: देश के राज्य हरियाणा के हिसार में 16 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का केस सामने आया है। पुलिस ने ट्यूटर के अतिरिक्त अन्य व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि ट्यूशन टीचर बालिका का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। बालिका गांव के ही एक व्यक्ति से ट्यूशन पढ़ती थी। 27 अक्टूबर 2019 की शाम एक शख्स ने गलत नीयत से बालिका को मार्ग में रोका तथा छेड़छाड़ करके उसे अपशब्द बोले। किसी प्रकार उसने हाथ छुड़वाया तथा अपने घर चली गई। 

वही 28 अक्टूबर को अध्यापक के घर के आंगन में उसके छोटे भाई ने लड़की के साथ गलत हरकत की थी। अगले ही दिन इसकी जानकारी ट्यूशन केंद्र पर शिक्षक को दी गई तथा उसने विश्वास दिलाया कि मैं दोनों को समझा दूंगा। कोई तुम्हारे साथ गलत हरकत नहीं करेगा। परन्तु घर पर यह बात किसी को नहीं बताना। 

इसके साथ ही बालिका ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अध्ययन नहीं छोड़ना चाहती थी। इसलिए उसने अपने घर वालों को कुछ नहीं बताया। पीड़िता ने यह भी दोष लगाया है कि 30 अक्टूबर को ट्यूटर की नीयत बिगड़ गई थी तथा ट्यूशन पढ़ाने के पश्चात् उसने दुष्कर्म किया तथा उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। इसे वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप किया। इसके साथ ही पीड़िता ने दोष लगाया कि ट्यूटर ने उसे वीडियो दिखाकर कहा कि वो इसे फ़ोन से डिलीट कर देगा। लेकिन तुम्हें रुपये देने होंगे तथा वह निरंतर उससे ब्लैक मेल करने लगा। वही पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच की जा रही है।

कमलनाथ ने शिवराज को इस शब्द से किया सम्बोधित, सीएम बोले- जनता बताएगी

कृषि विधेयक: 12 सांसद सदन में धरने पर बैठे

हिमाचल में लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, बढ़ रहा मौत का आंकड़ा