इलाज कराने आई लड़की ने डॉक्टर को जड़ा जोरदार तमाचा, मचा हड़कंप
इलाज कराने आई लड़की ने डॉक्टर को जड़ा जोरदार तमाचा, मचा हड़कंप
Share:

देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है इस बीच हरियाणा के हिसार में स्थित नागरिक हॉस्पिटल में लड़की ने ऑन ड्यूटी डॉक्टर को चांटा जड़ दिया। कहा गया है कि लड़की अपने साथ एक महिला रोगी को लाई थी। रोगी को आराम न प्राप्त होने पर उसने चिकित्सकों से बहस आरम्भ कर दी। इस के चलते वह चिकित्सकों का वीडियो बना रही थी, जब चिकित्सकों ने इसका विरोध किया, तो उसने हाथपाई कर दी। अब इस पुरे मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वही हिसार के नागरिक हॉस्पिटल का ये पूरा केस है। डॉ. हिमांशु जांगड़ा नागरिक अस्पताल में मेडिकल अधिकारी हैं। उन्होंने पुलिस को कहा कि वे पिछली रात आठ बजे से प्रातः आठ बजे तक आपातकालीन वार्ड में ड्यूटी पर थे। देर रात एक लड़की महिला मरीज को लेकर अस्पताल में पहुंची थी। कहा गया है कि लड़की ने वार्ड में हंगामा करना आरम्भ कर दिया। इस के चलते इस लड़की ने डॉ. हिमांशु जांगड़ा को चांटा मार दिया। इस घटना के पश्चात् अस्पताल में हड़कंप मच गया। अवसर पर अस्पताल स्टाफ जुट गया। बमुश्किल केस शांत कराया गया।  

डॉ. सुरेश कुमार ने बताया कि पेट दर्द की ​शिकायत पर युवती के साथ आई मरीज का उपचार आरम्भ किया गया था। रोगी को इंजेक्शन दिया गया। आगे की प्रक्रिया चल रही थी। इस के चलते अपराधी लड़की डॉक्टर के रेस्ट रूम में पहुंची तथा वहां वीडियो बनाने लगी। चिकित्सक हिमांशु जांगड़ा द्वारा जब उसका विरोध किया गया, तो वह हाथापाई पर उतर आई तथा उसने डॉ. को थप्पड़ जड़ दिया। वहीं इस मामले के विरोध में चिकित्सकों ने हड़ताल कर दी। प्रातः दो घंटे तक ओपीडी सर्विस बंद कर दी गईं। 

10 मीटर एयर पिस्टल फाइनल में पहुंचे सौरभ चौधरी

भारी बारिश ने बढ़ाया संकट, जान-माल के नुकसान पर राष्ट्रपति कोविंद ने जताई चिंता

सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने के आरोप में 414 लोगों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -