हिसार दुष्कर्म मामले में नशेड़ी दिव्यांग गिरफ्तार
हिसार दुष्कर्म मामले में नशेड़ी दिव्यांग गिरफ्तार
Share:

हिसार. हिसार में बच्ची से हैवानियत करने वाले मुख्य अपराधी को पुलिस ने पकड़ लिया है. आरोपी, बच्ची के पड़ोस में रहने वाला, एक पैर से दिव्यांग सोमपाल (19) है. पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी नशेड़ी है और उसकी काफी दिनों से बच्ची पर बुरी नजर थी. वह उसे किसी न किसी बहाने से अपने पास बुलाकर गलत हरकत करता था. 

घटना वाली रात वह स्मैक का नशा करके तेज आवाज में गाने सुन रहा था. करीब 12 बजे बच्ची बिस्तर से उठकर घर से बाहर निकली. सोमपाल ने उसे देख लिया और बहला-फुसलाकर अपने साथ टेलीफोन एक्सचेंज के पास ले जाकर घिनौनी हरकत की और पास पड़ी 24 सेंटीमीटर लकड़ी बच्ची के प्राइवेट पार्ट में डाल दी. बच्ची बेहोंश हो गई तो वह उसे वहीं छोड़कर वापस अपने घर जाकर सो गया. मृतका के परिवार ने वारदात के बाद सोमपाल पर शक जाहिर किया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट की धारा भी जोड़ दी है. 

एसआइटी ने आरोपी सोमपाल का मेडिकल करवाया. इस दौरान उसके सिर, भौहें, दाढ़ी, पेट और संवेदनशील अंग से बालों सहित थूक, खून और अंडर गारमेंट के सैंपल लेकर सील किए हैं. इन्हें फोरेंसिक साइंस लैब में भेजा जाएगा, जहां घटना स्थल पर मिले साइंटिफिक साक्ष्यों और बच्ची के विसरा एवं स्वैब से मिलान किया जाएगा. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में आरोपी बालिग है और उसने योजनाबद्ध तरीके से जघन्य अपराध किया है. अपराध साबित हो जाने पर दोषी को कैपिटल पनिशमेंट, मृत्युदंड या फांसी तक की सजा हो सकती है.

 

दबंगों ने महिला के कपडे फाड़े, पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट

1971 में दिखा पाकिस्तानी सेना का घिनौना दुष्कर्मी रूप

जयललिता की मौत पर अपोलो अस्पताल की उपाध्यक्ष का खुलासा

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -