जाट समेत 6 जातियों करेंगी जींद रैली
जाट समेत 6 जातियों करेंगी जींद रैली
Share:

जींद: आरक्षण को लेकर एक बार फिर से जाट समेत 6 जातियों राज्यस्तरीय रैली निकालने जा रही है जो 11 फरवरी को जीन्द में होना है इसके माध्यम से आरक्षण को लेकर सरकार के खिलाफ एलान ऐ जंग का ऐलान करेंगी . इसकी जानकारी जाट नेता सुबे सिंह समैण ने दी.

समैण ने बताया कि आरक्षण को लेकर 11 फरवरी को जीन्द में  रैली  होने जा रही. जो आरक्षण की मांग कर रहे सभी समाजों के लिए एक ऐतिहासिक रैली होगी. जिसमें जाटों के अलावा बिश्नोई, त्यागी, रोड सहित 6 जातियों के लोग शामिल होंगे.जो भव्य स्तर पर निकली जाएगी. ये सरकार के लिए एक चेतावनी है यदि सरकार इसके बाद भी नहीं जागती है तो बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा.

 सरकार ने आरक्षण देने का जो वायदा किया था उस पर वह खरी नहीं उतरी है. उपर से सरकार ने आरक्षण का मुद्दा उलझा कर रख दिया. इतना ही नहीं 2016 में आंदोलन के दौरान जिन युवकों के खिलाफ सरकार ने मुकद्दमें दर्ज किए थे उन्हें खत्म करने के वायदे पर भी सरकार खरी नहीं उतरी है . एक साल बीत जाने के बाद भी ये मुकद्दमें अभी तक सरकार ने वापस नहीं लिए हैं.इन दोनों मुददों को लेकर जीन्द में सर्वजात खाप के बैनर तले यह रैली आयोजित की जाएगी.

जब ग़ुस्से में शिवराज ने गन मेन को जड़ा थप्पड़

बुधवार से स्कूल वाहन रहेंगे हड़ताल पर

MP में फिर से लौटेगी ठंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -