कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नोई के घर आयकर विभाग का छापा, यह जानकारी आई सामने
कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्‍नोई के घर आयकर विभाग का छापा, यह जानकारी आई सामने
Share:

आयकर विभाग की टीम ने कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता व विधायक कुलदीप बिश्‍नोई के यहां सेक्टर 15 स्थित आवास पर छापा मारा है. इसके साथ ही आदमपुर में भी उनकी कोठी और गुरुग्राम में भी उनके आवास पर छापा मारा गया है. उनकी कोठी को पुलिस ने अपने घेरे में लग रखा है और आयकर विभाग की टीेमें अंदर जांच में जुटी हुई है. यहां कुलदीप बिश्‍नोई की कोठी के बाहर पुलिस तैनात है और अंदर से गेट बंद कर लिया गया है. आदमपुर में कुलदीप बिश्‍नोई के बेटे भव्‍य बिश्‍नोई की भी मकान के अंदर बंद होने की सूचना आ रही है. परिवार के सभी सदस्‍यों के मोबाइल फोन बंद कर लिए गए हैं. जानकारी के अनुसार सुबह इनकम टैक्‍स की टीम पुलिस बल के साथ सेक्‍टर 15 के आवास पर पहुंची. सूचना है कि कुलदीप बिश्‍नोई के गुरुग्राम में आवास पर भी छापेमारी होने वाली है. 

अजमेर से गांजा तस्कर गिरफ्तार, अभियान चला रही थी पुलिस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की गई तो सभी के मोबाइल फोन स्‍वीच ऑफ मिले. टीम कितनी देर छापेमारी करेगी और सर्च ऑपरेशन में क्‍या निकलता है, यह अभी स्‍पष्‍ट नहीे है. बताया जा रहा है कि टीम द्वारा छापेमारी करने की सूचना परिवार के किसी सदस्‍य को पहले नहीं थी और एक दम से टीम पहुंची है. आज भव्‍य बिश्‍नोई का कई जगह पर दौरा था. वह बीते एक सप्‍ताह से लोगों के बीच जाकर विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटे हैं. मंगलवार की सुबह भी वह दौरे पर जाने के लिए तैयार हो रहे थे, तभी आयकर की टीम पहुंच गई. टीम ने भव्‍य को जांच चलने तक कहीं बाहर जाने से मना कर दिया.

अक्षय कुमार ने की UP पुलिस की मदद, जमकर हो रही तारीफें

सोशल मीडिया नेटवर्क फेसबुक पर पोस्‍ट कर कुलदीप बिश्‍नोई की पत्‍नी एवं विधायक रेणुका बिश्‍नोई ने इस संबंध में लिखा है, 'हमारे आवास पर छापेमारी की गई है, कार्यकर्ताओं से निवेदन है कि घबराएं नहीं. साफ राजनीति की है और करते रहेंगे.' रेणुका के पोस्‍ट करने के कुछ देर बाद ही आदमपुर कुलदीप बिश्‍नोई के घर के बाहर उनके समर्थकों की भीड़ जमा हो गई. भव्‍य बिश्‍नोई एक बार एक अधिकारी के साथ बाहर आए और फिर वापस अंदर चले गए. ऐसे ही सेक्‍टर 15 के आवास के बाहर भी समर्थक पहुंचने शुरू हो गए हैं. ज्‍यादा भीड़ बढ़ी तो अतिरिक्‍त पुलिस बल को भी बुलाया जा सकता है.

छत्तीसगढ़ में मारा गया 1 लाख का इनामी नक्सली

शारदा घोटाला में आईपीएस राजीव कुमार की गिरफ्तारी एक हफ्ते के लिए टली

पुलिस को किस करने के लिए उतावले दिखें रामगोपाल, जानिए क्या है माजरा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -