करीना के बारे में पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा कुछ ऐसा कि हो गई ट्रोल
करीना के बारे में पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा कुछ ऐसा कि हो गई ट्रोल
Share:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस (Pakistani Actress) हिरा मणि इस समय सुर्ख़ियों का विषय बनी हुईं हैं. जी दरअसल अदाकारा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर जलवा बिखेरती नजर आती हैं. हर दिन उन्हें अलग-अलग अंदाज में देखा जाता है. कुछ समय पहले ही हिरा ने महज तीन महीने में 10 किलो वजन घटा लिया है. इसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर बातें की हैं. वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में भी एक्ट्रेस हिरा मणि अपने वेट लॉस (Hira Mani weight loss) को लेकर बातें कर रही हैं. हालाँकि इस दौरान बातों-बातों में हिरा ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

जी दरअसल अपने वीडियो में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के ऊपर तंज कसा है. इस लिस्ट में एक नाम सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान का भी है. आप सुन सकते हैं अपने वीडियो में एक्ट्रेस हिरा मणि कहती हैं कि पहले उनका वजन बहुत बढ़ गया था लेकिन उनके पति ने उनका पर्सनल ट्रेनर बनकर उनका वजन घटाने में उनकी खूब मदद की. आगे वह बताती हैं कि उनके पति उनके मोटापे को लेकर उन्हें ताने मारते थे. ताने मारने के साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों के उदाहरण भी देते थे.

उन्हें ताने देते हुए उनके पति दीपिका, कैटरीना और करीना कपूर की पर्सनालिटी को लेकर बोलते थे और खुद को मेनटेन रखने के लिए कहते थे. हालाँकि इस पर एक्ट्रेस उनका जवाब देते हुए कहती थीं कि मेरे दो बच्चे हैं मैं दीपिका और बाकी एक्ट्रेस की तरह नहीं हूं. उनके इस बयान के बाद से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और करीना का नाम लेने के लिए भला-बुरा कह रहे हैं.

आयुष शर्मा के दादा के निधन पर सलमान खान ने जताया दुःख

डंकी के सेट से वायरल हुई शाहरुख़ की तस्वीर, देखकर फ़िदा हुए फैंस

नहीं हुई सोनाक्षी सिन्हा की सगाई, एक्ट्रेस ने खुद किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -