जबरदस्त तांत्रिक प्रयोग को भी नष्ट कर देती है हींग, करें यह छोटा सा काम
जबरदस्त तांत्रिक प्रयोग को भी नष्ट कर देती है हींग, करें यह छोटा सा काम
Share:

आप सभी हींग के बारे में तो जानते ही हैं. जी हाँ, हींग जो सभी के किचन में होती है. ऐसे में हींग को सब्जी या और भी चीज़ों के स्वाद में चटकारा लाने के लिए आँका जाता है लेकिन हींग के कुछ ज्योतिषीय उपाय भी है जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

* तांत्रिक प्रयोगों से बचाव - कहते हैं हींग में तांत्रिक प्रयोगों से बचाव की भी अद्भुत क्षमता होती है और अगर किसी व्यक्ति पर जबरदस्त तांत्रिक प्रयोग कर दिया गया हो और उसकी हालत ज्यादा खराब होने लगे तो उसे हींग घुले पानी से कुल्ला कराएं. जी हाँ, क्योंकि इससे तांत्रिक प्रयोग का प्रभाव नष्ट हो जाएगा और उस व्यक्ति को राहत मिलेगी.

* घर की नकारात्म ऊर्जा - कहते हैं अगर घर से नकारात्मक ऊर्जा निकालनी है तो 5 ग्राम हींग, 5 ग्राम कपूर तथा 5 ग्राम काली मिर्च को मिलाकर पाउडर बना लें और फिर उस चूर्ण की राई के दाने बराबर गोलियां बना लें. इसके बाद इन गोलियों को दो बराबर हिस्सों में बांद दें और एक हिस्से को सुबह और दूसरे हिस्से को शाम के समय घर में जलाएं. ऐसा लगातार तीन दिनों तक करें लाभ होगा.

* ऊपरी बाधा से मुक्ति हेतु - कहते हैं अगर ऊपरी बाधा खत्म करनी है तो लहसुन के अर्क में हींग पीसकर एवं कपूर की टिक्की को पीसकर रस में मिलाकर दोनों आंखों में एक साथ काजल लगा दें और काजल लगाते समय ऊँ श्री हनुमते नमः मंत्र 11 बार बोल कर बोलें कि ''अपनी आंख खोलकर देखो तुम ठीक हो.'' इससे शरीर से ऊपरी बाधा चली जाएगी.

* यात्रा से पहले - यदि आप किसी ऐसे कार्य से बाहर जा रहे हों, जिस कार्य पर आपका भविष्य टिका हुआ है, तो घर से निकलते हुए एक चुटकी हींग हाथ में ले लें और जब मुख्य दरवाजे पर पहुंचें तो वह चुटकी भर हींग अपने सिर पर से तीन बार घुमाकर या वारकर उत्तर दिशा में फेंक दें. ध्यान रहे इसके बाद बिना पीछे देखे घर से निकल जाएं आपका काम बन जाएगा. 

* कर्ज से मुक्ति का टोटका - अगर आप कर्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं तो हींग के पानी से स्नान करें या एक डली हींग को पानी में डालकर उसे गला लें और फिर उस पानी से स्नान करने से कर्ज मुक्ति मिल जाएगी.

अपनी पत्नी को छोड़ परायी स्त्री से संबंध रखते हैं इस राशि के पति

मनुष्य की बर्बादी का कारण बनते हैं श्रीमद्भगवद्गीता में बताये उसके अंदर के ये तीन दोष

घर में कभी ना रखे शिव जी की यह तस्वीर वरना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -