हिंदुस्तानी भाऊ ने बुलबुल फिल्म पर उठाया सवाल, भगवान को किया अपमानित
हिंदुस्तानी भाऊ ने बुलबुल फिल्म पर उठाया सवाल, भगवान को किया अपमानित
Share:

टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर के बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने अब बॉलीवुड अनुष्का शर्मा पर धावा बोला हैं. बता दें की हिंदुस्तानी भाऊ ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म बुलबुल पर संदिग्ध सवाल उठाए हैं. वहीं उनका आरोप यह है कि इस फिल्म में भगवान श्रीकृष्ण और राधा का अपमान किया गया है. बिगबॉस फेम हिंदुस्तानी भाऊ ने ट्वीट कर लिखा है की - अनुष्का शर्मा की बुलबुल पर भगवान श्रीकृष्ण और राधा को गंदी भाषा से अपमानित किया गया है. क्या ऐसे लोगों पर ये सरकार कार्रवाई करेगी? अब तक एकता कपूर पर कोई भी कार्रवाई क्यों नहीं की? कब तक ऐसे लोग हमारे देश को बदनाम करेंगे? 

वहीं हिंदुस्तानी भाऊ ने इस ट्वीट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, पीएमओ, मुंबई पुलिस, एनसीपी नेता अनिल देशमुख, अमित शाह, पीएम मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ को भी टैग कर दिया है. बताया जा रहा है की भाऊ के अलावा भी कई और लोगों ने इस बुलबुल को ट्रोल किया है. लोगों का आरोप है कि अनुष्का शर्मा ने एक बार फिर से हिंदूफोबिक कंटेंट का उपयोग किया है. ट्विटर पर हैशटैग जेल अनुष्का शर्मा भी वायरल हुआ था. वहीं जहां लोगों ने नेटफ्लिक्स की फिल्म बुलबुल और अनुष्का की आलोचना की थी.

असल में , बुलबुल के एक सीन में पाउली दाम बंगाली में कविता गा रही है. जिसमें हिन्दू भगवान राधा और कृष्ण के लिए आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया गया है. वहीं एक लाइन में राधा को बेशर्म बताया जाता है. और लोगों का कहना है कि हिंदुओं के भगवान के लिए उपयोग  की गई ऐसी भाषा से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंच रही है. इस बीच कई लोगों ने नेटफ्लिक्स को बायकॉट करने की मांग की है. बुलबुल में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी, राहुल बोस मुख्य किरदार में नजर आये. इस मूवी को लोगों ने मिला-जुला रिस्पॉन्स दिया है.

 

59 चाइनीज एप बेन होने पर टीवी सितारों ने ऐसे जताई ख़ुशी

आशा नेगी ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 17 दिन बाद कही यह बात

बिग बॉस 14 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, होगी इन दो अदाकाराओं की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -