हिंदुस्तानी भाऊ के बिग बॉस 13 में आने से बहुत खुश हैं फैंस, मीम्स कर रहे शेयर
हिंदुस्तानी भाऊ के बिग बॉस 13 में आने से बहुत खुश हैं फैंस, मीम्स कर रहे शेयर
Share:

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स को तगड़ा मुकाबला देने हिंदुस्तानी भाऊ यानि विकास पाठक ने घर में एंट्री ले ली है. जी हाँ, कभी इंटरनेट सेंसेशन बने हिंदुस्तानी भाऊ गालीगलौच भरे वीडियो शेयर कर लाइमलाइट में आ चुके हैं और हिंदुस्तानी भाऊ के बिग बॉस हाउस में आने से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं और सभी ट्वीटर पर उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. वहीं शो में उनके आने के बाद सभी का कहना है कि एक नया तड़का मिलने वाला है. आपको बता दें कि भाऊ के आने से खुश यूजर्स की एक्साटइमेंट सोशल मीडिया पर नजर आ रही है और अब हिंदुस्तानी भाऊ के लिए ट्विटर पर कई सारे मीम्स और पोस्ट वायरल हो रहे हैं.

हाल ही में एक यूजर ने भाऊ के बिंदास स्टाइल से मेल खाता इमोजी शेयर कर लिखा- ''हिंदुस्तानी भाऊ ने बिग बॉस में एंट्री की है अब आएगा मजा.'' इसी के साथ दूसरे यूजर ने ट्वीट कर लिखा- ''अभी मजा आएगा ना भिडु.'' इसी के साथ एक यूजर ने मीम शेयर कर लिखा- ''भाईसाहब ये किस लाइन में आ गए हैं आप?'' आपको बता दें कि इस समय भाऊ के बिग बॉस में आने के बाद दूसरे कंटेस्टेंट्स के हाल को बयां करता ये मीम काफी वायरल हो रहा है.

आप जानते ही होंगे हिंदुस्तानी भाऊ अपने दबंग और राउड़ी अंदाज के लिए जाने जाते हैं और एक फैन ने भाऊ को पुलिस वाला गुंडा बताते हुए ये मीम शेयर किया है. इसी के साथ एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- ''क्या मस्त लगेगा ना अगर हिंदुस्तानी भाऊ और बेबी सिद्धार्थ शुक्ला के बीच फाइट हो जाए. भाऊ का बीप बीप ना रुकने वाला. बेबी शुक्ला को भी लाइन पे ले आएगा. उफफ मेरी ये इमेजिनेशन.'' वैसे अब बिग बॉस 13 में क्या होने वाला है देखना काफी मजेदार होगा.

अपनी बेटी तारा संग माहि-जय ने मनाई पहली दिवाली, शेयर की फॅमिली फोटो

टीवी इंडस्ट्री को सफलता के शिखर पर पहुँचने का श्रेय देती हैं मौनी

श्रीसंत की पत्नी को नहीं पसंद आ रहा बिग बॉस 13, कहा- 'वाहियात...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -