हिंदुस्तानी भाऊ को लेकर मचा बवाल, कविता कौशिक ने बोली ये बात
हिंदुस्तानी भाऊ को लेकर मचा बवाल, कविता कौशिक ने बोली ये बात
Share:

कलर्स टीवी का फेमस शो बिग बॉस 13 में अपने देसी अवतार के लिए फेमस हुए हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक का इंस्टाग्राम एकाउंट ससपेंड कर दिया है. हिंदुस्तानी के इंस्टा एकाउंट को कविता कौशक सहित कई सितारें ने रिपोर्ट किया था. क्योंकी हिंदुस्तानी भाऊ के एक आपत्तिजनक  वीडियो को सर्वप्रथम स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने महाराष्ट्र गवर्नमेंट के गृहमंत्री अनिल देशमुख और मुंबई पुलिस को टैग करके उन पर हिंसा भड़काने का प्रयास करने का आरोप लगया गया था. 

कॉमेडियन कुणाल के इस ट्वीट को अभिनेत्री कविता कौशिक और फराह अली ख़ान सहित कई लोगों ने इसे रिपोर्ट कर दिया था. इस ट्वीट में कुणाल ने लिखा था- हिंसा के लिए उकसाना एक अपराध है. यह भीड़ को एकत्रित किया जा रहा है और नफ़रत फैलाने का प्रयास किया जा रहा है. यह बहुत चिंताजनक है. इससे हिंसा भड़क सकती है. सिस्टम साइड में जैसी टिप्पणी संविधान का तिरस्कार हैं.

बात दें की फराह अली ख़ान ने कुणाल के वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा था- वीडियो में जो व्यक्ति है, वो अभिनेता बनने का सपना देख रहा है. संजय दत्त की नकल करने का प्रयास करता है, लेकिन गुज्जु उच्चारण के कारण नहीं कर पा रहा. इस लूज़र के लिए 2 मिनट की शोहरत . आशा है कि इसके विरुद्ध कार्रवाई होगी.  एक्ट्रेस कविता कौशिक को शायद इस बात का इल्म नहीं था कि हिंदुस्तानी भाऊ बिग बॉस 13 का भाग रह चुके हैं. इसलिए उन्होंने फराह के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा हैं की- अपने समाज को जानते हुए बोलती हूं कि यह किसी रिएलिटी शो का भगा बनेगा और सेलिब्रेट किया जाएगा. अगर पहले ऐसा नहीं हुआ है.

गौरव चोपड़ा की मां ने कैंसर से हारी जिंदगी की जंग, भावुक नोट लिखकर दी विदाई

अंकिता लोखंडे ने एक फिर रिया चक्रवर्ती पर साधा निशाना, पोस्ट साझा कर कहीं ये बात

गोवा में अर्जुन बिजलानी हुए जख्मी, फैमिली के साथ मना रहे हैं वेकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -