इस्लामी आतंकियों द्वारा मारे गए कन्हैयालाल के परिजनों के लिए हिन्दुओं ने जुटाया 1 करोड़ का चंदा
इस्लामी आतंकियों द्वारा मारे गए कन्हैयालाल के परिजनों के लिए हिन्दुओं ने जुटाया 1 करोड़ का चंदा
Share:

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल साहू को इस्लामी कट्टरपंथियों द्वारा दिन-दहाड़े की गई हत्या के बाद राज्य का माहौल तनावपूर्ण है। इसी घटना को लेकर सीएम अशोक गहलोत द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक का भाजपा ने बहिष्कार कर दिया है। वहीं, 30 जून 2022 को भाजपा ने राजस्थान बंद का ऐलान किया है। स्थिति के मद्देनज़र राज्य में कर्फ्यू को एक दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है।

इसके साथ ही इंटरनेट सेवा को भी स्थगित कर दिया गया है। राज्य सरकार कई इलाकों में पुलिस बल की तैनाती को बढ़ा दिया है। राजस्थान के DGP एमएल लाठर ने कहा है कि कन्हैया लाल की हत्या में UAPA के तहत मामला दर्ज किया गया है और इसकी जाँच आतंकी हमला मानकर की जा रही है। वहीं, मामले में ASI को सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि DGP लाठर की अगुवाई में राज्य की पुलिस व्यवस्था चरमरा गई है और राज्य में अपराधियों का आतंक कायम हो गया है।

 

वहीं, भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने मृतक कन्हैया लाल साहू के परिजनों की सहायता के लिए चंदा जुटाया है। उन्होंने बताया कि पूरे देश के हिंदू समाज ने अब तक एक करोड़ रुपए से ज्यादा का चंदा दिया है। इसको लेकर मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'जय श्रीराम! आप सभी का धन्यवाद। 24 घंटे से भी कम समय में एक करोड़ रुपए से अधिक एकत्रित।' उन्होंने कहा कि कन्हैया लाल को बचाने की कोशिश में गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद महाराणा भूपाल सिंह अस्पताल में भर्ती ईश्वर सिंह को भी 25 लाख रुपए प्रदान किए जाएँगे।

'कुछ ऐसा करेंगे कि मिसाल बन जाए, फिर भेजेंगे वीडियो', कन्हैया लाल को मारने से पहले आरोपी ने की थी सलमान-अब्बू से बात

तालिबान से कांग्रेस का कैसा प्रेम ? कन्हैयालाल की नृशंस हत्या को 'तालिबानी' बताने पर भड़के कांग्रेस प्रवक्ता

'मदरसों में पढ़ाया जाता है सिर कलम करना ..', उदयपुर की वीभत्स घटना पर बोले मोहम्मद आरिफ खान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -