पथराव के बाद दहशत में हिंदू, लगाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर
पथराव के बाद दहशत में हिंदू, लगाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर
Share:

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह के पचंबा के हटिया रोड पर 12 जून की देर शाम दो धर्मों के बीच पथराव हो गया था। इस मामले के पश्चात् अभी भी तनाव बना हुआ है। इलाके के लोग डरे हुए हैं तथा अब क्षेत्र छोड़ने की बात कह रहे हैं। मंगलवार को हिंदू समाज के लोगों ने मकान व दुकान बेचने के लिए पोस्टर लगा दिए हैं।

वही घटना को लेकर स्थानीय लोग पुलिस की कार्रवाई से नाराज हैं। लोगों का कहना है कि बार-बार उनके क्षेत्र को निशाना बनाया जा रहा है। कुछ दिन पहले भी पथराव की घटना हो गई थी। तत्पश्चात, फिर से क्षेत्र को टारगेट किया गया। पथराव की घटना के बाद निर्दोषों पर ही पुलिस कार्रवाई कर रही है। बीजेपी के पूर्व MLA निर्भय कुमार शाहबादी, वकील संघ के सचिव बीजेपी नेता चुन्नूकांत, कोडरमा सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव सहित कई लोग धरना पर बैठ गए। उनका कहना था कि बीते 6 महीने से लोगों को परेशान किया जा रहा है। राह गुजरती बच्चियों पर टिप्पणी की जाती है। दुकानों और घरों पर पथराव किया जाता है। रविवार को भी पथराव किया गया, तत्पश्चात, पुलिस ने एफआईआर दर्ज की।

वही इस FIR में उन लोगों को भी अपराधी बनाया गया, जो अपने घर एवं दुकान पर थे तथा पथराव से बचने का प्रयास कर रहे थे। लोगों का कहना है कि इस मामले को लेकर पुलिस से जब बात की गई तो पुलिस ने कह दिया कि CCTV फुटेज के आधार FIR की गई है। DSP संजय राणा ने कहा कि पुरे हालात पर नियंत्रण पा लिया गया है। दोनों पक्ष से गिरफ्तारियां हुई हैं। इस मामले को लेकर FIR दर्ज की गई। कुछ व्यक्तियों को जेल भेजा गया है। शांति व्यवस्था व सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन मुस्तैद है।

देश में कोरोना की चौथी लहर का कहर शुरू ! 5 महीने का रिकॉर्ड टूटा, महाराष्ट्र सर्वाधिक प्रभावित

'नूपुर शर्मा ने पैगंबर के बारे में सब सही कहा है...', जानिए किसने कही ये बात?

'आगजनी-हाईवे जाम, रेलवे ट्रैक पर युवाओं का हंगामा', आखिर क्यों अग्निपथ स्कीम पर बिहार में मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -