रात को तकिये के नीचे रख ले यह चीज़, बदल जाएगी किस्मत
रात को तकिये के नीचे रख ले यह चीज़, बदल जाएगी किस्मत
Share:

रात को सोते समय कई ऐसे काम है जो करने के बारे में पुराणों में बताया गया है. ऐसे में कई बार हमारे जीवन में लगातार परेशानियां आनी शुरू हो जाती हैं और हमें पता ही नहीं चलता और समझ भी नहीं आता ये क्यों हो रहीं हैं. ऐसे में अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आप वास्तुशास्त्र का सहारा ले सकते हैं. जी हाँ, क्योंकि अगर आप वास्तु शास्त्र में बताए गए टिप्स को फॉलो करें तो आपका बिगड़ता हुआ काम बन जाएगा और आपको लाभ ही लाभ होगा. ऐसे में वास्तु शास्त्र के कुछ खास टिप्स बताए गए हैं जो आप रात में कर सकते हैं. तो आइए जानते हैं उन टिप्स को.

* कहते हैं वास्तुशास्त्र के मुताबिक अगर रात को सोते समय तकिए के नीचे गीता या सुंदरकांड रखकर सोया जाए तो इससे आपको अच्छी नींद भी आती है और आप अपने कार्य में प्रगति भी करते हैं. इसी के साथ आप अपने कार्यक्षेत्र में सफलता पा सकते हैं.

* कहा जाता है वास्तु शास्त्र में मूली के उपाय को भी खास बताया गया है क्योंकि उसके अनुसार अगर कोई व्यक्ति रात को तकिए के नीचे मूली रखकर सोता है और फिर सुबह उठकर उस मूली को शिवलिंग पर चढ़ाता है तो इससे राहू के दोष दूर हो जाते हैं.

* कहा जाता है अगर पति-पत्नी के संबंध अच्छे नहीं चल रहे हैं तो मंगलवार के रात को मूंग के दाल को किसी हरे रंग के कपड़े में बांधकर तकिए के नीचे रख लेना चाहिए और अगले दिन इस कपड़े को किसी कन्या को दान कर देना चाहिए या घर के पास दुर्गा मंदिर में रख देना चाहिए.

* इस उपाय को करने से पति-पत्नी में प्यार बढ़ता है और उन दोनों की आय में वृद्धि होने लगती है. कहा जाता है रात को सोने के समय तांबे के बर्तन में जल रखकर सो जाना चाहिए और अगले दिन सुबह उठकर इस जल से अपना चेहरा साफ कर लेना चाहिर. इससे आपके चेहरे पर चमक बढ़ जाती है.

आज से हो रही है महालक्ष्मी व्रत की शुरुआत, करें पार्श्वनाथ चालीसा का पाठ

इस तरह गुरु रामकृष्ण परंहंस ने दिए थे शिष्य स्वामी विवेकानंद के सवालों के जवाब

करोड़पति बनने के लिए गणेश चतुर्थी के किसी भी दिन तिजोरी में रख लें यह छोटी सी चीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -