एक-दूजे से प्यार कर बैठी भारत-पाकिस्तान की यह लडकियां, अब तस्वीरों ने मचाया तहलका

एक-दूजे से प्यार कर बैठी भारत-पाकिस्तान की यह लडकियां, अब तस्वीरों ने मचाया तहलका

प्यार का कोई धर्म नहीं होता और यह कभी भी किसी से भी हो जाता है. ऐसे में प्यार करने की कोई उम्र भी नहीं होती है और इसे होने में ज्यादा समय भी नहीं लगता है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है मोहब्बत में डूबी दो लड़कियों की तस्वीरें जो सभी को पसंद आ रहीं हैं और यह तस्वीरें बहुत कुछ बयां कर रही हैं. जी दरअसल इंटरनेट में छाईं इन लड़कियों में एक हिन्दुस्तान मूल की हैं, जबकि दूसरी पाकिस्तान मूल की है. आप सभी को बता दें कि इनका नाम संदन मलिक और अंजलि चक्र है जो एक दूसरे की सबसे अच्छी दोस्त हैं और एक दूसरे को पसंद करती हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक़ संदन पेशे से आर्टिस्ट हैं और पाकिस्तान के मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं और अंजलि चक्र भारत की रहने वाली हैं. दोनों ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है. आप देख सकते हैं दोनों की खूबसूरत तस्वीरों को सरोवर नाम के फोटोग्राफर ने क्लिक किया है और इन तस्वीरों को चार-चार के सेट में वायरल किया जा रहा है.

वहीं पहले सेट में संदस और अंजलि को पारदर्शी छतरी के नीचे दिखाया गया है और इन फोटो में दोनों के प्यार करने का अंदाज देखा जा सकता है जो काफी अलग है. इन तस्वीरों को सरोवर ने ट्विटर पर लिखा है ''ए न्यूयार्क लव स्टोरी.'' आपको बता दें कि इस फोटों में दोनों लड़कियां बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और दोनों काफी मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. यह तस्वीरें वाकई में बहुत प्यारी है और इन्हे देखने के बाद सभी इस पर प्यारी, सुन्दर जैसे कमेंट्स कर रहे हैं.

वहीं संदस ने तस्वीरों का एक दूसरा सेट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और फोटो के साथ उन्होंने लिखा, ''मैं अलग-अलग तरीके का प्यार देखकर बड़ी हुई. कुछ अपने परिवार में, कुछ बॉलीवुड की फिल्मों में. जब मैं थोड़ी बड़ी हुई तब मुझे अपनी सेक्सुअलिटी का पता चला. मैंने कभी अपनी तरह के लोगों का प्यार नहीं देखा था. मुझे खुशी है कि मुझे ये मौका मिला है, अपने प्यार के साथ रहने का. सालगिरह मुबारक बेबीजान.'' वहीं अंजलि चक्र ने भी तस्वीरें ट्वीट की हैं और लिखा है ''उस लड़की को शादी की सालगिरह मुबारक, जिसने मुझे प्यार किया और प्यार करना सिखाया.''

44 लोगों को डूबा ले गई वाटरपार्क की वेव मशीन, वायरल हुआ वीडियो

स्टेशन पर काम करनेवाली महिला की बेहद सुरीली है आवाज़, गाने को सुन कर लेंगे यकीन

कैमरा देखते ही पोज देने लगती है यह खूबसूरत बकरी, मालिक छिड़कता है जान