हिन्दू महासभा के राज्य सचिव नागराज की उनके घर के सामने हत्या, हत्यारे फरार
हिन्दू महासभा के राज्य सचिव नागराज की उनके घर के सामने हत्या, हत्यारे फरार
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु हिंदू महासभा के राज्य सचिव नागराज की बीते रविवार को होसुर के आनंद नगर में उनके घर के निकट ही हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह 8 बजे उनके घर के समीप एक अज्ञात गिरोह द्वारा उन्हें काट दिया गया। बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने पहले उन्हें घर से बाहर आने को कहा और फिर बाहर आने पर बेरहमी से उनका क़त्ल कर दिया।

वहीं कुछ अन्य रिपोर्टों में बताया गया है कि नागराज सुबह सैर करने निकले थे। इसी दौरान बदमाशों ने उनके सामने अपनी कार रोक दी और फिर उनके साथ हाथापाई करने लगे। जब पीड़ित नागराज ने भागने का प्रयास किया, तो आरोपितों ने पीछा किया और सार्वजनिक जगह पर ही उनका क़त्ल कर दिया। इसके बाद आरोपित वहाँ से भागने में कामयाब रहे। आरोपितों ने नागराज के सिर और पर पेट पर वार किया था, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर, कृष्णागिरी पुलिस मौके पर पहुँची और मामले की जाँच आरंभ की। नागराज के शव को पोस्टमार्टम के लिए कृष्णागिरी सरकारी अस्पताल पहुंचा दिया गया है। कथित तौर पर नागराज ने क़त्ल से कुछ माह पूर्व पुलिस से सुरक्षा की माँग की थी, किन्तु पुलिस ने तब उन्हें सुरक्षा प्रदान करने से इनकार कर दिया था। नागराज के परिवार में पत्नी, बेटा और तीन बेटियाँ हैं।

कमजोर वैश्विक संकेतों के कारण सोने की कीमतों में आई 1 प्रतिशत की गिरावट

कच्चे तेल की कीमतों में फिर हुई बढ़ोतरी

सेंसेक्स, निफ्टी ने रिकॉर्ड उच्च स्तर को किया पार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -