हिन्दू महासभा ने मनाया गोडसे का जन्मदिन समारोह, मचा बवाल
हिन्दू महासभा ने मनाया गोडसे का जन्मदिन समारोह, मचा बवाल
Share:

नई दिल्ली: विख्यात अभिनेता और मक्कल नीधि मैयम पार्टी (एमएनएम) के अध्यक्ष कमल हासन के महात्मा गांधी को गोली मारने वाले नाथूराम गोडसे को 'आजाद भारत का पहला हिंदू आतंकवादी' बताने के बाद आरंभ हुआ बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक तरफ जहां कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को आजाद भारत का पहला 'हिंदू आतंकवादी' करार दिया है तो वहीं उनके इस बयान पर पलटवार करतने हुए भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने पर बवाल मचा हुआ है. 

वहीं अब ग्वालियर के दौलत गंज स्थित हिंदू महासभा दफ्तर में आज नाथूराम गोडसे की जंयती मनाए जाने का मामला प्रकाश में आया है, जिससे बड़ा बवाल पैदा हो गया है. उल्लेखनीय है कि आज 2019 लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान हैं. जिसमें मध्य प्रदेश की भी 8 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा हैं.

ऐसे में ग्वालियर में हिंदू महासभा 19 मई को नाथूराम गोडसे का जन्मदिवस मनाया है. हिंदू महासभा के सदस्यों ने ग्वालियर के हिंदू महासभा के दफ्तर में नाथूराम गोडसे की जयंती मनाई है. इस दौरान सभा के सदस्यों ने नाथूराम गोडसे की तस्वीर की आरती उतारी और परिचर्चा आयोजित की. इसके साथ ही इस अवसर पर सभा के सदस्यों ने लोगों के बीच मिठाइयां भी बाटीं और नाथूराम गोडसे की जयंती की बधाइयाँ दीं.

मतदान करने के बाद बोली अनुप्रिया, कहा- मोदी जी फिर से बनेंगे पीएम

पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा पर भड़की टीएमसी, चुनाव आयोग से की शिकायत

बंगाल में चल रहा सिंडिकेट राज, ममता की तानाशाही से दुखी है जनता - कैलाश विजयवर्गीय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -