कोलकाता में हिंदू जागरण मंच की सिंहगर्जना, पश्चिम बंगाल को कर देंगे भगवामय
कोलकाता में हिंदू जागरण मंच की सिंहगर्जना, पश्चिम बंगाल को कर देंगे भगवामय
Share:

कोलकाता: हिंदू जागरण मंच ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर मुस्लिम तुष्टिकरण करने का और पश्चिम बंगाल को छोटा पाकिस्तान बनाने का आरोप लगाया है. राजधानी कोलकाता के मंच मैदान की रैली में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) से जुड़े संगठन के नेताओं ने साल 2019 में होने वाले आम चुनाव से पहले यहां राजनीतिक शंखनाद कर दिया है.

यंहा माइनस 19.7 डिग्री तक गिर गया पारा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस समारोह में मुख्य वक्ता के रूप में पहुंची साध्वी सरस्वती ने अपने सम्बोधन में कहा, 'जब मैं पश्चिम बंगाल आ रही थी, तब लोगों ने मुझे कहा कि मैं छोटे पाकिस्तान जा रही हूँ, मैंने उन्हें भरोसा दिलाया कि हिंदू जागरण मंच के कार्यक्रम के बाद कोई भी बंगाल को छोटा पाकिस्तान नहीं कह पाएगा. उन्होंने कहा कि इस देश और इस राज्य में हिंदुओं के सरे आम क़त्ल होते देखे गए हैं. हिंदुओं की दुकानें और उनके प्रतिष्ठानों को जलाया जा रहा है. इस राज्य में बांग्लादेश के अवैध मुस्लिम अप्रवासियों का जमावड़ा लगा हुआ है. इन लोगों के पास कई सारे आधार कार्ड मौजूद हैं, हम राज्य सरकार से मांग कर रहे हैं कि सरकार अवैध अप्रवासियों के खिलाफ ठोस कदम उठाए.'

अंतरराष्ट्रीय चाय दिवस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ​कहा- कामगारों के लिए आवंटित किए 1,000 करोड़

साध्वी सरस्वती ने आगे कहा कि 'पश्चिम बंगाल में हिंदू दुर्गा पूजा मनाने की कोशिश करते हैं तो यह समस्या है, दुर्गा पूजा के बाद जब मां दुर्गा के विसर्जन का समय आता है तो उसी समय मुहर्रम आ जाते हैं. ऐसे में सरकार द्वारा मुहर्रम को प्राथमिकता दी जाती है. राम नवमी पर जब शास्त्र पूजन के लिए तलवारें बाहर निकाली जाती हैं तो हिन्दू भक्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो जाती है. 'साध्वी ने इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद भीड़ से राज्य को भगवा मय बनाने का आह्वान किया. इसके अलावा साध्वी ने कहा, 'राज्य में लव जिहाद तेजी से फैल रहा है, एक बार राम मंदिर निर्माण के बाद, ना केवल मुस्लिम से भारत माता की जय बुलवाएंगे बल्कि जय श्री राम भी बुलवाएंगे.

खबरें और भी:-

 

इन चार बैंकों को चौथी तिमाही में कर्ज देने की अनुमति दे सकता है आरबीआई

मध्यप्रदेश में हो रही कमलनाथ की ताजपोशी, लेकिन जश्न मना रहा यूपी का ये शहर

30 हजार रु सैलरी, यहां जल्द से जल्द कर दें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -