हिन्दू लड़की का अपहरण, फिर जबरन इस्लाम में धर्म परिवर्तन, Video Viral
हिन्दू लड़की का अपहरण, फिर जबरन इस्लाम में धर्म परिवर्तन, Video Viral
Share:

इस्लामाबाद: कोरोना संकट के बीच पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर जुल्मो-सितम लगातार जारी है। खबर है कि वहाँ एक बार फिर एक हिंदू लड़की को अगवा करके जबरन उसे इस्लाम कबूल करवाया गया है। लड़की की पहचान कविता कुमारी के रूप में हुई है और यह पूरा मामला सिंध प्रांत के घोटकी इलाके के बारझुंडी से सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस घटना के पीछे भी कई हिन्दू लड़कियों का धर्मान्तरण करवा चुके मियाँ मिट्ठू का ही हाथ है।

पाकिस्‍तानी मानवाधिकार कार्यकर्ता राहत ऑस्टिन के अनुसार, कविता को पहले मुस्लिम कट्टरपंथियों द्वारा अगवा कर लिया गया और बाद में उसे मियाँ मिट्ठू के पास ले जाया गया। इसके बाद मियाँ मिट्ठू ने जबरदस्ती कविता को इस्‍लाम धर्म कबूल कराया। ऑस्टिन ने इस मामले के बारे में अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में कविता,  मियाँ मिट्ठू के साथ बैठकर इस्लाम कबूल नज़र आ रही है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के सिंध प्रांत में इस तरह का ये पहला मामला नहीं है, मियाँ मिट्ठू के गुंडों द्वारा आए दिन इस तरह के कुकृत्य किए जाते रहे हैं। इससे पहले गत वर्ष महक केसवानी का भी एक मामला सामने आया था। उस समय इसी मियाँ मिट्ठू ने महक का भी जबरन धर्म परिवर्तन  करवाया था। इससे पहले भी, होली के त्यौहार पर घोटकी से ही 2 नाबालिग हिंदू बहनों रवीना और रीना का अपहरण कर उनका धर्म परिवर्तन कराया गया था।

 

कैलिफोर्निया के विशेष चुनाव में रिपब्लिकन करेगा नेतृत्व

अफगानिस्तान में आतंकियों ने महिला अस्पताल और कब्रिस्तान पर किया हमला

फिलीपींस के बिशप आज राष्ट्र को देंगे 'मैरी' के बारे में ज्ञान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -