स्वामी अग्निवेश का सिर कलम करने वाले को 5 लाख देगी हिंदू महासभा

Apr 24 2015 02:50 PM
स्वामी अग्निवेश का सिर कलम करने वाले को 5 लाख देगी हिंदू महासभा
style="text-align: justify;">जींद : हाल ही में जम्मू कश्मीर में पकड़े गए अलगाववादी नेता मसरत आलम का समर्थन करने वाले आर्य समाज के स्वामी अग्निवेश को लेकर हिंदू महासभा के पदाधिकारी और सदस्य आक्रोशित हो उठे हैं। हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष धर्मपाल सिवाच ने आज इस मसले पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि स्वामी अग्निवेश को देशद्रोही कहा जाना लगत नहीं है। 

संत समाज ने तो उन्हें बाहर का रास्ता दिखा ही दिय है अब आर्य समाज भी उन्हें समाज से निकाले। यही नहीं हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष सिवाच ने कहा कि स्वामी अग्निवेश का सिर करलम करके लाने वाले को हिंदू महासभा 5 लाख रूपए का नकद इनाम देगी। 

हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने आपत्ति ली कि आखिर स्वामी अग्निवेश ने अलगाववादी नेता यासिन मलिक के साथ एक अलगाववादी नेता और पाकिस्तान का समर्थन करने वाले मसरत आलम के समर्थन में धरना क्यों दिया। हिंदू महासभा ने मामले को लेकर कहा कि मसरत आलम का समर्थन करने वाले स्वामी अग्निवेश भगवा चोले में देशद्रोही का कार्य कर रहे हैं। यही नहीं आर्य समाज से मांग की जा रही है कि ऐसे देशद्रोहियों को तुरंत समाज से बाहर करना चाहिए।