धर्मांतरण न करवाने के कारण कम हो रहे हैं हिंदु
धर्मांतरण न करवाने के कारण कम हो रहे हैं हिंदु
Share:

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने देश में हिंदुओं की कम हो रही जनसंख्या को लेकर कहा कि हिंदु इसलिए कम हो रहे हैं क्योंकि वे धर्मांतरण नहीं करवाते हैं मगर दूसरे देश में अल्पसंख्यक तो फलफूल रहे हैं। हालांकि कांग्रेस ने केंद्रीय राज्य मंत्री के बयान का विरोध किया है और कहा है कि इस पर गंभीर संज्ञान लिया जाना चाहिए। केंद्रीय राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने ट्विटर पर ट्विट कर कहा कि भारत में हिंदुओं की जनसंख्या कम हो रही है।

हिंदु धर्मांतरण नहीं करवाते हैं। इतना ही नहीं दूसरे देश से अलग भारत में अल्पसंख्यक पोषित हो रहे हैं। किरेन रिजिजू ने ट्विटर पर ट्विट कर कहा कि लोग कभी भी धर्मांतरण नहीं करवाते हैं। भारत में तो अल्पसंख्यक बड़े पैमाने पर बढ़ रहे हैं। किरेन रिजिजू अरूणाचल प्रदेश से आते हैं और वे बौद्ध हैं।

कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष तिवारी ने केंद्रीय राज्य मंत्री की आलोचना करते हुए कहा है कि उन्होंने गलत बयानी की है। उन्होंने जिस तरह से हिंदु जनसंख्या को लेकर बात कही है यह इतनी कम भी नहीं हुई है कि किसी को परेशान होना पड़े। आॅल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उन्हें याद रखना होगा कि वे किसी वर्ग विशेष के नहीं हैं वे तो पूरे देश के हैं।

ये भी पढ़े -

देशभर के मीडिया मालिकों में हड़कंप...

कम हो रही है हिंदूओें की संख्या

रिलायंस ने पांच हजार करोड़ में खरीदा हिंदुस्तान टाइम्स...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -