मंदिर के फेस्टिवल में मुस्लिम व्यापारी लगाना चाहता था स्टॉल, हिंदू कार्यकर्ताओं ने लौटाया
मंदिर के फेस्टिवल में मुस्लिम व्यापारी लगाना चाहता था स्टॉल, हिंदू कार्यकर्ताओं ने लौटाया
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में अब एक नया बवाल खड़ा हो गया है। जी दरअसल यहाँ मंगलुरु में चल रहे एक फेस्टिवल में स्टॉल लगाने आए एक मुस्लिम कारोबारी को कथित तौर पर घुसने नहीं दिया। बताया जा रहा है यह फेस्टिवल ‘शास्ति उत्सव’ कोगाडू के गनिगोपाल स्थित हरिहर शुभ्रामनयेश्वरा मंदिर में आयोजित हो रहा है। अब इसी को लेकर एक जानकारी सामने आई है जो यह है कि भगवा पहने कुछ लोग अचानक से यहां पहुंच गए और उसके बाद उन्होंने सभी व्यापारियों की आईडी चेक करना शुरू दिया।

IPS अधिकारी के फार्म हाउस पर मिला मैनेजर का शव

इस बीच उन्होंने पाया कि एक मुस्लिम व्यापारी अपने दोस्त के पहचान पत्र पर यहां स्टॉल लगाने आया था, ऐसे में हिंदू कार्यकर्ताओं ने उसे अपना व्यापार नहीं करने दिया, जिस वजह से उसे लौटना पड़ा। इस मामले में पुलिस का कहना है कि ना तो मंदिर के ट्रस्टी ने इस बारे में शिकायत की और ना ही किसी व्यापारी ने इस संबंध में शिकायत की है। हालांकि मंदिर ने हाल ही में यह स्पष्ट किया था कि फेस्टिवल में सभी धर्म के लोगों को आने की अनुमति है।

आपको बता दें कि मंगलुरु में यह इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है, बल्कि पहले भी ऐसा हो चुका है। हालाँकि मंदिर के ट्रस्टी ने दावा किया है मंदिर में सभी धर्म के लोगों का स्वागत है और यहां जाति या धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं होता है। हालाँकि यह सब क्यों हुआ इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसी तरह की और खबरों के लिए जुड़े रहिये हमारे साथ (न्यूज़ ट्रैक)।

'क्या हिंदू मुसलमान और हिन्दू ईसाई कहे जाएंगे अल्पसंख्यक', मोहन भागवत के बयान पर इस नेता का पलटवार

जानिए हैकर्स कैसे कर लेते है आपका अकाउंट खाली

अश्लील वीडियो देखने के बाद किया 10 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फिर जो किया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -