टीवी की यह एक्ट्रेस हो चुकी है घरेलू हिंसा का शिकार
टीवी की यह एक्ट्रेस हो चुकी है घरेलू हिंसा का शिकार
Share:

टीवी इंडस्ट्री में चकाचौंध के आगे कई ऐसी बातें छुपा दी जाती हैं जो आपको पर्दे के पीछे स्टार्स की जिंदगी का वो रूप दिखा सकती हैं जो काफी दर्दनाक होता है. वहीं टीवी सीरियल्स में हम हंसते हुए मुश्किलों का सामना करते हुए जिन एक्ट्रेसेज को देखते हैं वो कई बार अपनी असल जिंदगी में काफी दिक्कतों का सामना कर रही होती हैं. वहीं ऐसी बहुत सी अदाकाराएं हैं, जिन्होंने अपने साथ होने वाले अन्याय का ना सिर्फ खुलासा किया बल्कि उससे डटकर लड़ी भीं.  

चाहत खन्ना
अदाकारा चाहत खन्ना ने दो शादियां की हैं और उनकी दोनों ही शादियां नाकामयाब हो गयी है . उन्होंने 2006 में भरत नर्सिंघानी से शादी कर ली थी. वहीं दोनों ने पहले कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट किया था और फिर शादी का फैसला किया. परन्तु ये शादी सिर्फ 7 महीने ही चल पाई. इसके बाद चाहत ने भरत पर उनसे मारपीट का इल्जाम लगाया था.इसके बाद उन्होंने फरहान मिर्जा से शादी की. परन्तु अफसोस ये शादी भी नहीं चल पाई. चाहत ने खुलासा किया था कि फरहान उनका शारीरिक, मानसिक और आर्थिक शोषण किया करते थे.
 
श्वेता तिवारी
टीवी की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी के बारे में शायद ही कोई ना जनता हो.वहीं श्वेता की पॉपुलैरिटी राजा को नहीं भाई थी और वे श्वेता के शोज के सेट्स पर आकर हंगामा किया करते थे. इसके अलावा अपनी बेटी पलक के लिए उन्होंने बहुत कुछ सहा था , परन्तु 2007 में आखिरकार उन्होंने राजा के विरुद्ध घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया और साथ ही तलाक की अर्जी भी डाली.इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की. इसके साल 2019 में श्वेता और उनकी बेटी पलक घरेलू हिंसा की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची थीं. फ़िलहाल अभिनव इस बात को झूठा बताते हैं.
 
रश्मि देसाई
टीवी सीरियल उतरन से फेमस हुई रश्मि देसाई और नन्दीश संधू की जोड़ी सबकी फेवरेट थी. परन्तु किसी ने नहीं सोचा था कि दोनों का रिश्ता इतना खराब जो जाएगा. शादी के कुछ साल बाद रश्मि ने 2016 में नन्दीश को तलाक दे दिया था. वहीं खबरें आईं कि नन्दीश उनके साथ मारपीट करते थे.
  
मंदाना करीमी
साल 2017 में मंदाना ने खुशी-खुशी गौरव गुप्ता संग शादी की थी. लेकिन शादी के 6 महीने में ही उनका रिश्ता बद से बदतर हो गया. इसके अलावा मंदाना के अनुसार गौरव ने ना सिर्फ उनके साथ हिंसा की बल्कि उनका काम भी छुड़वा दिया. वहीं इतना ही नहीं मंदाना को घर से बाहर अपने दोस्तों से मिलने जाने की भी इजाजत नहीं थी.
 
दलजीत कौर
दलजीत कौर ने अपने को-स्टार रह चुके शालीन भनोट से साल 2009 में शादी की थी. वहीं इन दोनों की जोड़ी एक समय पर बहुत पसंद की जाती थी. हालांकि सच से पर्दा तब उठा जब दलजीत ने एक दिन पुलिस स्टेशन जाकर शालीन के खिलाफ मारपीट की शिकायत की.

रुचा गुजराती
साल 2010 में रुचा ने अपने इंजीनियर बॉयफ्रेंड मितुल संघवी संग शादी थी. इसके बाद रुचा के ससुरालवालों ने उनके पैसों के मामलों में टांग अड़ाना शुरू किया और फिर उनकी एक्टिंग को छुड़वाने की कोशिश भी की. इसके बाद रुचा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उनके ससुराल वालों ने उनपर और उनके पिता पर हाथ उठाया था. ऐसा माना जाता है कि रुचा को भूखा भी रखा गया था. इसके बाद वे पति से अलग हो गई थीं और बाद में दोनों का तलाक हो गया.
 
दीपशिखा नागपाल
अदाकारा दीपशिखा ने अपने पति कैशव अरोड़ा से 2012 में शादी की थी. इसके कुछ समय बाद उन्होंने घरेलू हिंसा के बारे में शिकायत की थी. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि कैशव ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी. इसके साथ ही इन दोनों ने इस सबके बाद भी अपनी शादी को दूसरा मौका दिया. लेकिन सबकुछ ठीक ना होने पर दोनों का तलाक हो गया.
 
डिम्पी गांगुली
राहुल महाजन और डिम्पी गांगुली की शादी टीवी पर बहुत ग्रैंड अंदाज में हुई थी. परन्तु वो समय भी जल्द आया जब दोनों की शादी में दिक्कतें आने लगीं. डिम्पी ने राहुल के खिलाफ ड्रग लेने और घरेलू हिंसा करने की शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया.

रति अग्निहोत्री
टीवी एक्ट्रेस रति ने सभी को तब चौंका दिया था जब शादी के 30 साल बाद उन्होंने पति अनिल विर्वानी पर घरेलू हिंसा का इल्जाम लगाया था. वहीं उन्होंने बताया था कि वे पिछले काफी समय से इसका सामना कर रही हैं.

भाखरवड़ी की शूटिंग में ऐसे हो रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

कसौटी में मिस्टर बजाज के किरदार के लिए यह नाम हुआ तय

ये रिश्ते हैं प्यार के की शूटिंग हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -