हिंदी मीडियम नहीं होगा फिल्म का नाम, जानें नया नाम
हिंदी मीडियम नहीं होगा फिल्म का नाम, जानें नया नाम
Share:

साल 2017 में इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था. इसके बाद फैंस इसका सीक्वल भी देखना चाहते हैं जिस पर काफी समय से खबरें चल रही हैं. हालाँकि बीच में इरफ़ान खान बीमार हो गए जिसके चलते इस फिल्म के बारे में कोई जानकारी नहीं आई. फिल्म का सीक्वल बनेगा ये बात तय हो चुकी है और तभी से दर्शक इसकी हर खबर के लिए इंतज़ार कर रहे हैं. यह फिल्म भारत के एजुकेशन सिस्टम पर आधारित थी. हाल में खबर आई थी कि अब इस फिल्म के सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. 

बता दें, कुछ दिनों पहले एक्टर इरफान खान को प्रड्यूसर दिनेश विजान के ऑफिस में जाते हुए देखा गया था जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि वह इस फिल्म के सिलसिले में ही बातचीत करने गए थे. हालांकि अब यह खबर सामने आई है कि इस सीक्वल का टाइटल इस बार 'हिंदी मीडियम 2' नहीं होगा. अब अगर ये नहीं होगा तो जानिए क्या नाम होने वाला है इस फिल्म का. जानकारी के अनुसार इस बार फिल्म का नाम 'हिंदी मीडियम' नहीं बल्कि 'इंग्लिश मीडियम' हो सकता है.

बताया जा रहा है कि फिल्म में दिखाया जाएगा कि इरफान की बेटी पढ़ने के लिए अमेरिका जाती हैं और इसी पर पूरी कहानी होगी. फिल्म में दिखाया जाएगा कि दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से विदेशों में पढ़ने के लिए आने वाले लोगों को किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है. तो इस बार फिल्म का पहलु कुछ और ही होने वाला है. अब देखते है फिल्म के इस नाम पर मुहर लगती है या नहीं. 

परिवार के साथ छुट्टियां बिता रही प्रियंका, भांजे के साथ दिखीं मस्ती करते

आमिर खान ने बदला अपना रूप, नहीं पहचान पाएंगे आप

सलमान खान की 'भारत' की रिलीज़ डेट आई सामने, इस दिन आएगा ट्रैलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -