चाइना में 'हिंदी मीडियम' की ग्रैंड ओपनिंग
चाइना में 'हिंदी मीडियम' की ग्रैंड ओपनिंग
Share:

पिछले साल देशभर में रिलीज़ हुई बॉलीवुड फिल्म 'हिंदी मीडियम' में इरफ़ान खान की एक्टिंग की जमकर तारीफें की गई थी. इस फिल्म में इरफ़ान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नज़र आई थी. हाल ही में इस फिल्म को चीन में रिलीज़ किया गया, जिसने पहले दिन ही जमकर कमाई की. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिलीज़ के पहले ही दिन इस फिल्म ने चीन में करीब 24.31 करोड़ का कारोबार किया. देखा जाए तो यह काफी अच्छी शुरुआत है.

कुछ समय पहले ही बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' और आमिर खान की 'दंगल' को रिलीज़ किया गया था. दोनों ही फिल्मों ने चीन में धूम मचा दी थी. चीन में बॉलीवुड फिल्मों की बढ़ती हुई पॉपुलैरिटी को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों को हिंदी फिल्मों में काफी रुची है. आपको बता दें कि 'हिंदी मीडियम' ने पहले दिन जितना कलेक्शन किया है, वह दोनों ही फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन से ज्यादा है.

'हिंदी मीडियम' के पहले दिन के कलेक्शन को देखते हुए इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीकेंड के समय यह फिल्म करीब 75 करोड़ से ऊपर की कमाई कर सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान दोषी करार दिए गए, सजा का फैसला दो बजे

काला हिरण केस : सलमान खान के दोषी होने के ये हैं पुख्ता सबूत

दोषी करार होने पर 7 साल के लिए जेल जा सकते हैं सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -