हिंदी... ने परचम लहराया
हिंदी... ने परचम लहराया
Share:

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान व पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'हिंदी मीडियम' जो के नित नए सफलता के झंडे गाड़े जा रही है. बता दे कि इरफ़ान कि इस फिल्म पर अब जल्द ही इसके दूसरे पार्ट पर भी चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. जी हाँ बता दे कि, इरफ़ान खान व सबा कि यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से हर उस मिडिल क्लास फैमेली से जुडी हुई है जो अपने बच्चो की पढ़ाई के लिए काफी संघर्ष करता है.

इमरान जिन्होंने फिल्म में रीजनल बोर्ड से पढ़ाई की है लेकिन वो अपने बच्चों को कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाना चाहता है, क्योंकि इंग्लिश मीडियम में पढ़ाई आज के समाज के लिए ना सिर्फ ‘स्टेटस’ है बल्कि ये ‘सच्चाई’ बन चुका है. अब इस फिल्म पर आगे बात की जाए तो जनाब बता दे कि, 'हिंदी मीडियम' अब जो भी कमाई कर रही है वो सीधा प्रोड्यूसर का फायदा है.

वैसे भी देखा जाए तो जनाब बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान स्टारर फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. बता दे कि इरफ़ान कि यह फिल्म तीसरे हफ्ते के बाद चौथे हफ्ते में भी दर्शकों को अपनी तरफ खींच रही है. इस फि्ल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 62 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके बॉक्स ऑफिस के कमाई की जानकारी दी है.  

टाइगर ने दिशा को Birthday पर Picture दिखाई

एक बार फिर लीजिये दीपिका के 'XXX 4' का भरपूर मजा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -