स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वालो को ट्रू कॉलर की नई सौगात
स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वालो को ट्रू कॉलर की नई सौगात
Share:

ट्रू कॉलर एप्प इस्तेमाल करने वालो के लिए अब एक नई खुशखबरी है. ट्रू कॉलर एप्प से स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को पता चल जाता था कि उन्हें कौन कॉल कर रहा है. स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले अगर अंग्रेजी पढ़ना नहीं जानते है तो भी अब उन्हें पता चल जायेगा कि किसका कॉल आ रहा है. ट्रू कॉलर अपनी यह सुविधा अब हिंदी में भी देने वाला है. 

बहुत से ऐसे यूजर्स है जिन्हे अंग्रेजी पढ़ना नहीं आता है पर अब ट्रू कॉलर ने उनकी यह समस्या भी दूर कर दी है. 10 करोड़ से भी ज्यादा लोगो को इस सुविधा का लाभ मिलेगा. अब उन्हें हिंदी में पता चल जायेगा कि उन्हें कौन कॉल कर रहा है. 

स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले अभी तक सिर्फ अंग्रेजी में ही नाम देख पाते थे जिससे उन्हें पता नहीं चलता था कि किसका कॉल है. स्वीडन की इस कम्पनी ने सिर्फ हिंदी में ही इस सुविधा को देने का नहीं बोला है वह और भी कई भाषाओ में यह सुविधा उपलब्ध कराने वाली है.   
 
अभी तो यह सुविधा सिर्फ हिंदी में ही हो रही है लेकिन कुछ दिनों के बाद इसे दूसरी भाषाओ के लिए भी इस्तेमाल किया जायेगा. आप इस ट्रू कॉलर एप्प का इस्तेमाल टेलिमार्केटियर के कॉल को पहचानने,बीमा पॉलिसी,क्रेडिट कार्ड के कॉल को जान सकते है. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -