विदेशी क्रिकेटर ने जब गाया हिंदी गाना, यूँ हुआ वायरल

विदेशी क्रिकेटर ने जब गाया हिंदी गाना, यूँ हुआ वायरल

ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है कि कोई विदेशी भारत की महिला की हिंदी गाना गा कर प्रपोज़ करे. ऐसा होता है तो लड़की को भी स्पेशल फील होता है और वो भी खुश होती है. ऐसा ही कुछ हुआ था साल 2006 में जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. एक ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ने हिंदी गाना गाय था जो वायरल हो रहा है. बात काफी अजादा पुरानी है और उस समय की है जब भारत में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन हुआ था जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने बाज़ी मार ली थी. ये देखकर हर भारतीय दुखी था जैसा कि हर बार देखा जाता है.

इस मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने देश लौट गई लेकिन दो महीने बाद साल 2007 में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर हर कोई खुश था. ये वीडियो बॉलर ब्रेट ली का था. आपको बता दें, इस वीडियो में ब्रेट ली ने एक हिंदी गाना गाय था जिसे सुनकर आप भी खुश हो जायेंगे. जानकारी के लिए बता दें, उन्होंने हिंदी में एक गाना गया था वो भी मशहूर गायिका आशा भोंसले के साथ. इस गाने को 'यू आर द वन फॉर मी' को डीडी मेट्रो के दौर के लोगों ने खूब पसंद किया गया था. ये गण इसलिए भी खास था क्योंकि इसके बोल ब्रेट ली ने खुद लिखे थे. 

आप देख सकते है इस वीडियो में ब्रेट ली एक क्लास में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और उन्हें अपनी टीचर से प्यार हो जाता है और उसी को इम्प्रेस करने के लिए हिंदी में गाने गाते हैं क्योकि वो टीचर हिंदी की होती है. इसमें वो हिंदी तो सीख ही रहे थे जिसके साथ उन्होंने हिंदी गाने को भी गुनगाना दिया जो बेहद ही खूबसूरत रहा. 

यह भी पढ़ें..

यहां सिर्फ पॉर्न देखने से ही लोग बन रहे हैं लखपति, आप भी बन सकते हैं

यहां के लोग बेझिझक करते हैं हर चीज़ में कंडोम का इस्तेमाल

महिला की जीभ पर उगने लगे बाल, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

?