हिंदी सिनेमा के कई बड़े स्टार्स का काम संभालने वाले सेक्रेटरी का हुआ निधन
हिंदी सिनेमा के कई बड़े स्टार्स का काम संभालने वाले सेक्रेटरी का हुआ निधन
Share:

हिंदी सिनेमा के सितारे सेक्रेटरी जतिन राजगुरु का बुधवार प्रातः मुंबई में देहांत हो गया है. जतिन की उम्र लगभग 60 साल बताई जाती है, तथा वह लंबे वक़्त से कैंसर से जूझ रहे थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी के अतिरिक्त उनके बेटे रुचित का परिवार है.

जतिन राजगुरु की गिनती हिंदी फिल्म उद्योग के उन चंद सेक्रेटिस में होती है जिनकी फिल्म मेकर्स, डायरेक्टर और कलाकार समान रूप से रिस्पेक्ट करते थे. विनम्र तथा सौम्य व्यक्तित्व के जतिन राजगुरु ने काफी वक़्त तक सनी देओल का काम संभाला. तत्पश्चात, वह करिश्मा कपूर, करीना कपूर, तब्बू, ऐश्वर्या राय, दिव्या भारती, बिपाशा बसु के साथ भी अलग अलग वक़्त के लिए जुड़े रहे. सनी देओल के अतिरिक्त जिन मशहूर एक्टर्स का काम जतिन ने संभाला, उनमें सुनील शेट्टी, जॉन अब्राहम, आफताब शिवदासानी तथा डिनो मोरिया सम्मिलित हैं. जतिन ने मुंबई के एक और जाने माने सेक्रेटरी भास्कर शेट्टी के साथ मिलकर स्टार्स की तारीखों का मेनेजमेंट देखने के लिए एक कंपनी भी खोली थी, किन्तु भास्कर के देहांत के पश्चात् ये काम भी जतिन ने बंद कर दिया.

जतिन ने कुछ दिनों तक कमाल अमरोही के लोकप्रिय स्टूडियो कमालिस्तान का भी मेनेजमेंट देखा, तथा कुछ फिल्मों के निर्माण कार्य से भी जुड़े रहे. उर्मिला मातोंडकर की मूवी खूबसूरत के वह एसोसिएट प्रोड्यूसर थे. तीन वर्ष पूर्व लीवर ट्रांसप्लांट कराने वाले जतिन राजगुरु को लॉकडाउन से पूर्व कैंसर होने की पुष्टि हुई थी. साथ ही वर्ष के आरम्भ में भी वह उपचार के लिए कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे. जतिन के बेटे रुचित हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में फोटोग्राफर का कार्य करते हैं, तथा इन दिनों आमिर खान प्रोडक्शंस के लिए मूवी लाल सिंह चड्ढा की टीम से जुड़े हुए हैं. वही जतिन राजगुरु के निधन के पश्चात उन्हें परिवार में दुःख का माहौल है.

सुशांत केस में भाजपा नेता ने उठाये सवाल, कहा- बॉलीवुड में कौन पहुंचा रहा ड्रग्स

बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए सोनू सूद ने दिए स्मार्टफोन

राम गोपाल वर्मा ने शुरू की अपनी ही बायोपिक बनाने की तैयारी, जारी किया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -