आलिया के बाद हिना ने शेयर की अंडरवाटर तस्वीरें
आलिया के बाद हिना ने शेयर की अंडरवाटर तस्वीरें
Share:

मालदीव अब टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का फेवरेट डेस्टिनेशन बन चुका है. यही वजह है कई सेलेब्स को आए दिन मालदीव की सैर पर जाते हुए दिखाई देते है. हाल ही में आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी अंडरवाटर तस्वीर साझा कर फैंस को चौंका दिया था. जिसके उपरांत अब छोटे परदे की चर्चित एक्ट्रेस हिना खान ने भी मालदीव वेकेशन से अंडरवाटर तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. जिसमें एक्ट्रेस की हॉट अदाओं से लोगों को घायल कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हिना खान ने पिछले कुछ वक़्त में सोशल मीडिया पर कई फोटोज साझा की है.  जहां हिना ने मोनोकिनी से लेकर हॉट ड्रेस पहनी नज़र आ रही है. लेकिन इस बार हिना सभी को हैरान करती नज़र आती है. हिना की ये अंडर वाटर फोटोज  बहुत ही कमाल की है. हिना की इन फोटोज को देखने के उपरांत फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं. अब तक साढ़े 5 लाख से अधिक लोग उनके इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं.

आपको बता दे कि हिना खान का जलवा हाल ही में बिग बॉस 14 में भी नज़र आ चुकी है. जहां वो बतौर सीनियर बनकर पहुंची थी. उनके गेम को बहुत पसंद किया गया था. हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत ये रिश्ता क्या कहलता से की थी. जिसमें वो अक्षरा बनकर नज़र आई थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

नॉएडा में तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस

हवाईअड्डों के निजीकरण पर सुब्रमण्यम स्वामी का हमला, कही बड़ी बात

प्रेस वार्ता में बोले रविशंकर प्रसाद, कहा- किसके दबाव में हुई वाजे की नियुक्ति?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -