दादा साहेब फाल्के अवार्ड्स के दौरान साड़ी में सेक्सी दिखी हिना खान
दादा साहेब फाल्के अवार्ड्स के दौरान साड़ी में सेक्सी दिखी हिना खान
Share:

टीवी शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में अक्षरा का किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान को तो आप सभी जानते ही है. हिना हर दिन अपनी बहुत ही सेक्सी और हॉट तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करती है. हाल ही में भी हिना ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जो एक अवार्ड्स फंक्शन में जाने के पहले की हैं.

जी हाँ हिना कुछ समय पहले ही दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित की गई हैं और उन्होंने वहां जाने से पहले अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो बहुत ही शानदार और आकर्षक है. इन तस्वीरों को शेयर कर हिना ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर कैप्शन दिया Honoured with the prestigious Dada Saheb Phalke Excellence Award for Best Entertainer - Television इन तस्वीरों में हिना ब्लैक एंड रेड, वाइट साड़ी में नजर आ रही हैं जो बहुत ही आकर्षक हैं, साड़ी के साथ हिना ने बालों को गॉर्जियस तरह से बाँधकर एक अलग ही स्टाइल दिया हैं.

आप सभी को बता दें कि हिना को जो अवार्ड मिला है उसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा हैं I pledged my realism, my substance, my enthusiasm, my vulnerabilities, my drudgery, my turmoil, my gratification, I stood Persistent ! Life doesn’t give u a sunny side up u gotta break it out of it , extract d beauty n rubbish d rubbish.Your love all the way, #ItCameFromWhereItMattersTheMost #KarmaKarmaKarma Grattitude Thank you God prayers and positivity #Sherrkhan #dadasahebphalkeaward2018

हिना बिग बॉस सीजन 11 में नजर आई थी और इस सीजन में उन्होंने खूब सुर्खिया बटोरी थी. शो के दौरान हिना को कई बार ट्रोल भी किया गया था. इन दिनों खबर हैं कि हिना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि हिना कि अपकमिंग फिल्म हिट होती हैं या फ्लॉप.

'ये रिश्ता क्या...' में कार्तिक-नायरा का बाथरूम रोमांस सीन हुआ वायरल

लिप सर्जरी करवाने के बाद बुरी तरह फंसी श्वेता तिवारी की बेटी, तस्वीर वायरल

पोर्न वीडियो शेयर करने पर शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच हुई कैट फाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -