जन्मदिन से पहले ही हिना के पास लगी केक्स की लाइन, वायरल हुईं फोटोज
जन्मदिन से पहले ही हिना के पास लगी केक्स की लाइन, वायरल हुईं फोटोज
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री हिना खान का जन्मदिन आने में कुछ ही समय बचा है और वह अभी से अपना जन्मदिन मना रहीं है. हिना की फैनफॉलोइंग कितनी जबरदस्त है इस बात का अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स देखकर लगा सकते हैं. बीते दिनों हिना खान ने फिल्म के सेट पर ही प्री बर्थडे पार्टी का आयोजन किया जो शानदार रहा. वहीं इस दौरान हिना खान के फैंन से उनके लिए तोहफों और केक की लंबी कतारें लगा दी थी और इसके अलावा रॉकी ने भी बीते दिन हिना खान को सरप्राइज दिया था जो शानदार रहा था.

वहीं काम से समय निकाल कर हिना खान ने रॉकी का भेजा हुआ केक कट किया और इस दौरान हिना खान अपनी बर्थडे विश मांगती नजर आई जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. वहीं इस तस्वीर में हिना खान के चेहरे की खुशी को देखकर ही पता चल रहा है कि, वह कितनी खुश हैं और अब उनके जन्मदिन में दिन ही कितने बचे हैं तो खुशी तो होनी ही है.

आप देख सकते हैं इन केक्स को काटते समय हिना काफी एक्साइटेड नजर आईं. वहीं इन दिनों हिना खान विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड की शूटिंग में व्यस्त चल रही है और इस फिल्म के जरिए ही हिना खान अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसी के साथ वह वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं जिसका नाम हैक्ड है. आपको बता दें कि हिना खान 2 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाने के लिए बेताब हैं.

आखिर आ ही गया नई कोमोलिका का नाम सामने, नजर आएगी यह एक्ट्रेस

नयी कोमोलिका की खबर सुनते ही हिना खान ने किया चौका देने वाला ट्वीट

एकता कपूर के ट्वीट ने किया नयी कोमोलिका की तरफ इशारा लेकिन कौन...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -